कोेरोना वाॅरियर्स से बदसलूकी: राजधानी में बिना मास्क के जा रहे बाइक सवार युवकों को रोका तो महिला कांस्टेबल और होमगार्ड पर किया  हमला

राजधानी में कोरोना वाॅरियर्स पुलिस कर्मियों के साथ अब मारपीट की घटनाएं हो रही है। गुरूवार को बिना मास्क जा रहे बाइक सवार युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोक क्या लिया, उन लोगों ने हमला बोल दिया। हेलमेट और लात-घूंसों से जमकर पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की।

राजधानी में बिना मास्क के जा रहे बाइक सवार युवकों को रोका तो महिला कांस्टेबल और होमगार्ड पर किया  हमला

जयपुर।
राजधानी में कोरोना वाॅरियर्स पुलिस कर्मियों के साथ अब मारपीट की घटनाएं हो रही है। गुरूवार को बिना मास्क जा रहे बाइक सवार युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोक क्या लिया, उन लोगों ने हमला बोल दिया। हेलमेट और लात-घूंसों से जमकर पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं, फोन कर 50 से अधिक लोगों को मौके पर बुला लिया।  वहां जुटी भीड़ ने भी पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की की है। महिला पुलिसकर्मी से लेकर होमगार्ड तक चोटिल हुए हैं।


मामला जयपुर के विधायकपुरी थाना इलाके का बताया जा रहा है। पुलिसकर्मी गुरुवार सुबह आठ बजे से अजमेरी गेट टी पाइंट पर ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत महिला कांस्टेबल सुखजीत, होमगार्ड राजवीर सिंह और हेड कांस्टेबल झाबरमल ड्यूटी कर रहे थे। दोपहर में बिना मास्क बाइक सवार दो युवकों को पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया। इतने में उन्होंने बाइक की स्पीड बढ़ा दी। बाइक फिसली और दोनों वहीं गिर गए। पुलिसकर्मी युवकों को उठाने लगे। इतने में तमतमाए एक युवक ने महिला कांस्टेबल सुखजीत के सिर में हेलमेट दे मारा। होमगार्ड राजवीर ने उन्हें रोका तो उसके सिर पर भी हेलमेट मार दिया। इसके साथ वाले युवक ने करीब 50 लोगों को बुला लिया। लोगों ने आकर हंगामा करना शुरू कर दिया। विधायकपुरी थाने में मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कराया गया है। महिला कांस्टेबल के सिर व दांत और होमगार्ड के सिर में चोटें आई हैं। वहीं 50 से अधिक लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आकर हंगामा कर पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। वे बाइक से गिरने पर विरोध कर रहे थे। किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा थ। पुलिसकर्मी ने उन्हें मास्क लगाने की बात कही और बिना वजह बाहर नहीं घूमने को कहा। वे पुलिसकर्मियों को ही धमकी देने लग गए। विवाद की सूचना पर विधायकपुरी थाने से एसआई वीरेंद्र सिंह जाप्ता लेकर पहुंचे। इसके बाद वे लोग वहां से चले गए। एसआई वीरेंद्र सिंह ने कहा कि विधायकपुरी थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

Must Read: महारानी एलिजाबेथ II के निधन पर भारत में एक दिन के राजकीय शोक का ऐलान

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :