Big Success: भारतीय सेना को बड़ी सफलता, लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार, निशाने पर थे वीआईपीज

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे में जुटी भारतीय सेना को आज बड़ी सफलता मिली है। सेना के जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को जिंदा गिरफ्तार किया है।

भारतीय सेना को बड़ी सफलता, लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार, निशाने पर थे वीआईपीज

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे में जुटी भारतीय सेना को आज बड़ी सफलता मिली है। सेना के जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को जिंदा गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों को उससे पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। ये आतंकी घाटी में कई आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में था लेकिन सुरक्षाबलों ने इसके मसूबों पर पानी फेर दिया।

ये भी पढ़ें:- WoW!: Rubina Dilaik की ऐसी खूबसूरती देख फैंस हो गए पानी-पानी

वीआईपीज को बनाना चाहता था निशाना
सेना के जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के जिस आतंकी को गिरफ्तार किया है उसकी पहचान हंदवाड़ा निवासी रिजवान शफी लोन के रूप में हुई है। आतंकी रिजवान जम्मू-कश्मीर के रफियाबाद और सोपोर इलाकों में सुरक्षाबलों और वीआईपीज को निशाना बनाने की तैयारी में था। 

ये भी पढ़ें:- Ambati Rayudu Retirement: IPL के घमासान के बीच अंबाती रायुडू ने किया संन्यास का ऐलान

आतंकी की मौजूदगी का इनपुट मिलने पर संयुक्त कार्रवाई
इस संबंध में जानकारी देते हुए भारतीय सेना के एक आधिकारिक कहा कि, आतंकी की मौजूदगी की सूचना पर सेना और रफियाबाद पुलिस ने रोहामा में एक संयुक्त अभियान शुरू किया और एक आतंकवादी को धर धबोचा। उसके पास से गोला-बारूद के साथ एक पिस्तौल बरामद की गई है। 

ये भी पढ़ें:- Sunil Jakhar Leave Congress: राजस्थान में चिंतन शिविर के बीच पंजाब में कांग्रेस को महाझटका, सुनील जाखड़ ने कांग्रेस से तोड़ा नाता

Must Read: जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों को मतदान के अधिकार का विरोध करेगा विपक्ष: फारूक अब्दुल्ला (लीड 1)

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :