टोलकर्मियों ने की मारपीट : पाली के नाना से बड़ी खबर, वरावल टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी, बारात की गाडी पर किया हमला

पाली जिले के नाना थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आया है। जानकारी के अनुसार वरावल टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इसके साथ ही आम जन द्वारा टोल कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रहे  है।

पाली के नाना से बड़ी खबर, वरावल टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी, बारात की गाडी पर किया हमला

पाली। 

पाली जिले के नाना थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आया है। जानकारी के अनुसार स्टेट हाईवे के वरावल टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इसके साथ ही आम जन द्वारा टोल कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रहे  है। मारपीट के वीडियो में नजर आ रहा है किस तरह टोल कर्मियों ने बारात की एक गाड़ी पर लाठियों डंडों से हमला कर दिया।

इतना ही नहीं गाड़ी में सवार महिलाओं और बच्चियों पर भी आरोपितों द्वारा निर्लज्जता से डंडे बरसाए गए। टोल कर्मी हाथ में डंडे लिए बारात में शामिल युवाओं को पीटते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि टोल की पर्ची दिखाने के बावजूद बारातियों की टोल कर्मियों ने पिटाई की है। जिसके बाद थाने में पीड़ित पक्ष ने रिपोर्ट दी। 

थानाधिकारी बोले मामूली बोलचाल हुई सिर्फ 
इस घटनाक्रम का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमे टोलकर्मियों की दादागिरी और महिलाओं के साथ अभद्रता साफ दिख रही है बावजूद इसके नाणा थानाधिकारी इस मामले को मामूली बोलचाल बता रहे है। आखिर टोल कर्मियों की इस हरकत का प्रत्यक्ष प्रमाण होने के बावजूद थानाधिकारी द्वारा टोलकर्मियों का बचाव करना कहाँ तक उचित है, यह बड़ा सवाल है। पूर्व में भी वरावल टोल कई बार विवादों के चलते सुर्खियों में रहा है। यहाँ पर काम करने वाले टोलकर्मियों द्वारा आए दिन वाहन चालकों के साथ बदसलूकी की कई घटनाएं सामने आई है। 

महामारी के दौर में बिना मास्क के दिखे टोल कर्मी 

केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी के इस दौर में चेहरे पर मास्क पहनना व दो गज की दुरी रखने के सख्त निर्देश दे रखे है लेकिन बावजूद इसके इस टोल बूथ पर कार्यरत कर्मचारी सरकार के आदेशों की अवहेलना करते साफ़ दिख रहे है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यहाँ पर बैठने वाले टोल कर्मचारी ज्यादातर बिना मास्क पहन कर ही बैठते है। टोल कर्मचारियों द्वारा ऐसी लापरवाही कही क्षेत्र में कोरोना विस्फोट का कारण न बन जाये। इस वीडियो में टोल कर्मी मारपीट करने को इतने आतुर नजर आ रहे है कि दो गज की दुरी रखना तो दूर की बात है, इन्होंने गाडी में सवार महिलाओं पर हाथ उठा दिए और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। अब देखना यह है कि टोल कर्मियों की इस गुंडागर्दी पर पुलिस  प्रशासन क्या कार्रवाई करता है। 

Must Read: बर्बाद हो रहा बीसलपुर बांध से छोड़ा जा रहा पानी, बहे पानी से तीन जिलों को हो सकती थी पांच महीने तक जलापूर्ति

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :