India vs England टेस्ट सीरीज: लीड्स टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी पर दर्शकों के कमेंट्स, गेंदबाज सिराज ने दिया करारा जवाब

इंग्लैंड बनाम भारत के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही। इतिहास में लंबे समय बाद भारतीय टीम टेस्ट मैच में महज 78 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। भारत की पारी के बाद मैदान में उतरी इंग्लैंड की टीम ने शानदार शुरूआत करते हुए पहले दिन के मैच समाप्त होने तक 120 रन बिना किसी नुकसान पर बना लिए।

लीड्स टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी पर दर्शकों के कमेंट्स, गेंदबाज सिराज ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, एजेंसी। 
इंग्लैंड बनाम भारत (india vs england) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही। इतिहास में लंबे समय बाद भारतीय टीम(Indian team) टेस्ट मैच में महज 78 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। भारत(India) की पारी के बाद मैदान में उतरी इंग्लैंड की टीम ने शानदार शुरूआत करते हुए पहले दिन के मैच समाप्त होने तक 120 रन बिना किसी नुकसान पर बना लिए। वहीं दूसरी ओर टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान में एक अजीब घटना क्रम भी हुआ। लीड्स के स्टेडियम में दर्शकों ने भारतीय खिलाडिय़ों को परेशान किया। 
न्यूज एजेंसियों के मुताबिक भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज(Mohammad Siraj) को एक बार फिर दर्शकों के गलत व्यवहार का सामना करना पड़ा। मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने फील्डिंग के दौरान गेंद फेंकी और पूछा कि स्कोर क्या हुआ है? इस पर मोहम्मद सिराज ने पहले 1 और उसके बाद 0 का इशारा किया। सिराज ने दर्शकों को बताया कि टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। लीड्स में पहले दिन का मैच समाप्त होने के बाद भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने खुलासा किया कि फील्डिंग के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने गेंद फेंकी थी। इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian captain Virat Kohli) काफी गुस्सा में हो गए और उन्होंने सिराज को गेद बाहर फेंकने के लिए कहा। टीवी कैमरों में भी कोहली को ग्राउंड में वस्तु को बाउंड्री लाइन के बाहर फेंकने के लिए कहते हुए नजर आए। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि दर्शकों में से किसी ने सिराज पर गेंद मारी थी, इसलिए विराट कोहली नाराज थे। आप जो कुछ भी कहना चाहते हैं, कह सकते हैं,लेकिन खिलाडिय़ों पर सामान फेंकना सही नहीं है। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज इंग्लैंड (Ingland) के खिलाफ पहले दो टेस्ट में 11 विकेट ले चुके हैं। टेस्ट सीरीज के लॉड्र्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में उन्होंने आठ विकेट लिए थे। पहली पारी में सिराज ने 30 ओवर में 94 रन देकर 4 विकेट लिए। वहीं दूसरी पारी में 10.5 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट लिए। वे मोहम्मद शमी(Mohammed Shami), जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा की मौजूदगी वाली तेज गेंदबाजी चौकड़ी के सबसे युवा सदस्य हैं।

Must Read: लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने आगामी सीजन के लिए शेड्यूल की घोषणा की

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :