Amravati Murder: महाराष्ट्र के अमरावती में भी उदयपुर जैसा खूनी खेल! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे

कन्हैया लाल की दिल को झकझौर देने वाली घटना से पहले महाराष्ट्र के अमरावती में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। जिसमें केमिस्ट उमेश कोल्हे की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। अब उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें कई बड़ी बातें सामने आई हैं। 

महाराष्ट्र के अमरावती में भी उदयपुर जैसा खूनी खेल! पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे
Umesh kolhe Murder Case

मुंबई | राजस्थान के उदयपुर जिले में हुई कन्हैया लाल की दिल को झकझौर देने वाली घटना से पहले महाराष्ट्र के अमरावती में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। जिसमें केमिस्ट उमेश कोल्हे की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। अब उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें कई बड़ी बातें सामने आई हैं। 

गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच लंबा और 5 इंच गहरा घाव
उदयपुर जिले में हुई कन्हैया लाल की हत्या को लेकर जहां पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। वहीं, 21 जून को अमरावती में हुई उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि, कोल्हे की बड़ी क्रूरता के साथ हत्या की गई थी। हत्यारों ने हथयारों से कोल्हे पर कई घातक वार किए थे। जिससे उनके दिमाग की नस, श्वासनली, खाना खाने की नली और आंख की नस को बेहद नुकसान पहुंचा और उनकी मौत हो गई। कोल्हे के गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच लंबा और 5 इंच गहरा घाव था। हत्यारों ने कोल्हे को बेरहमी से मारा था।

ये भी पढ़ें:- वसुंधरा राजे से पीएम मोदी ने जाने पुत्रवधू निहारिका के हालचाल, कहा- आप चिंता न करें

मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 7 जुलाई तक हिरासत में
बता दें कि, अमरावती में इस जघन्य घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने एक दिन पहले पुलिस ने नागपुर से पकड़ लिया है। उसका नाम शेख इरफान शेख रहीम है और वह रहबर नाम से एक एनजीओ चलाता है। शेख को आज अमरावती कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे 7 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस इस हत्याकांड में पहले ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। गौरतलब है कि, नूपुर शर्मा का समर्थन करने को लेकर केमिस्ट उमेश कोल्हे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। 

ये भी पढ़ें:-  Kanhaiya Lal Murder: सीकर में फिर से इंटरनेट सेवाएं बंद, कल विशाल जुलूस की तैयारी, जयपुर में 5 दिन बाद बहाल

Must Read: हरिद्वार में लगी पहली प्लास्टिक बोतल क्रश मशीन, प्लास्टिक कचरे से मिलेगी मुक्ति

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :