Saint Vijay Das Death: संत विजयदास की मौत के बाद भाजपा ने खोला मोर्चा, पूनियां बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ लड़ाई-लड़ते स्वयं को आग के हवाले करते हुए अपनी जान देने वाले संत विजय दास के निधन के बाद जहां साधु-संतों में भारी आक्रोश है वहीं राजनीतिक सियासत भी गरमा गई है।

संत विजयदास की मौत के बाद भाजपा ने खोला मोर्चा, पूनियां बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

जयपुर | Saint Vijay Das Death: राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ लड़ाई-लड़ते स्वयं को आग के हवाले करते हुए अपनी जान देने वाले संत विजय दास के निधन के बाद जहां साधु-संतों में भारी आक्रोश है वहीं राजनीतिक सियासत भी गरमा गई है। संत की मौत को लेकर प्रदेश भाजपा ने राज्य की अशोक गहलोत  सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने इस घटना को बेहद ही दुखदायी बताया है। उन्होंने कहा कि संत विजय दास ने खनन माफिया के खिलाफ आहूति दी है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: 5 साल के बच्चे के लिए खाना बना रही थी मां, मासूम खेलते हुए बालकनी से नीचे गिरा और...

व्यर्थ व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान
भाजपा नेता राजस्थान में हो रहे अवैध खनन और संत विजय दास के निधन के बाद राज्य सरकार को घेरने की फिराक में हैं। ऐसे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनियां ने कहा कि, इस घटना की जिम्मेदार राजस्थान सरकार है। पर्यावरण को बचाने के लिए संत समाज का 551 दिन से आंदोलन चल रहा था और यह सब  सरकार को पूरी तरह से मालूम था, लेकिन सरकार इसे लगातार नजरअंदाज रही। जिसकी परिणिति साधु के बलिदान से हुई है, लेकिन विजयदास का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान : भीषण कार एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर, सिर कटकर लटका

खनन माफिया की गिरफ्त में सरकार
पूनियां ने आगे कहा कि खनन माफिया ने राजस्थन सरकार को गिरफ्त में लिया है। खनन माफिया को संरक्षण देना राजस्थान सरकार की फितरत बन गया है। माफियाओं को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। 

Must Read: राजस्थान में खाद्य सुरक्षा योजना से कई जरूरतमंद वंचित, राज्य सरकार ने केंद्र से किया कई दफा आग्रह, सीएम ने 7 बार पीएम का लिखा पत्र:खाचरियावास

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :