बदमाशों की गैंग पर पुलिस की कार्रवाई: आबूरोड़ में दहशत का प्रर्याय गैंग का सरगना 3 गुर्गों के साथ गिरफ्तार, अवैध हथियार जब्त, सिरोही, गुजरात की 26 वारदातों का खुलासा

जिले के आबू रोड रीको थाना पुलिस ने सदर थाना पुलिस के सहयोग से शनिवार को क्षेत्र में लूट व चोरी की घटना में आतंक का पर्याय बने गैंग के सरगना को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गैंग के सरगना के साथ उसके तीन गुर्गों को भी दबोचा है और आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध ​हथियार जब्त किया है।

आबूरोड़ में दहशत का प्रर्याय गैंग का सरगना 3 गुर्गों के साथ गिरफ्तार, अवैध हथियार जब्त, सिरोही, गुजरात की 26 वारदातों का खुलासा


सिरोही।
जिले के आबू रोड रीको थाना पुलिस ने सदर थाना पुलिस के सहयोग से शनिवार को क्षेत्र में लूट व चोरी की घटना में आतंक का पर्याय बने गैंग के सरगना को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गैंग के सरगना के साथ उसके तीन गुर्गों को भी दबोचा है और आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध ​हथियार जब्त किया है। अब तक गैंग के 8 जनों को हिरासत में लिया जा चुका है। इस गैंग में शामिल अन्य सदस्यों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। गिरफ्तार सभी आरोपित थाना रीको व सदर क्षेत्र के रहने वाले है।


सिरोही एसपी हिम्मत अभिलाष टांक ने बताया कि 2 मई को दो बाईक पर आए 8 बदमाशों ने सियावा बस स्टैंड स्थित एक ई-मित्र संचालक के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल लूट लिया और पैसे नहीं मिलने पर पत्थरबाजी की। उसके बाद रात को थाना आबूरोड सदर क्षेत्र में फारेस्ट चौकी देलदर पर वन विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर उनकी बाईक लूटकर ले गए। इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए वृताधिकारी आबू पर्वत प्रवीण कुमार के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी रीको राण सिंह थानाधिकारी सदर देवी सिंहके नेतृत्व में टीमें गठित की गई।
     उन्होंने बताया कि गठित टीम ने 13 मई को चार अभियुक्त बसंत कुमार गरासिया (21), प्रभूराम गरासिया (21), मानाराम गरासिया (20) तथा नाथू उर्फ नाथिया गरासिया (22) को चोरी की 05 बाईक के साथ हिरासत में लिया था। इनसे पूछताछ के बाद शनिवार को गैंग के मुखिया गोवा राम पुत्र भुता राम गरासिया को देशी रिवाल्वर व तीन अन्य रमेश कुमार पुत्र लसमा राम गरासिया (29), दिनेश कुमार पुत्र सिंगाराम गरासिया (20) तथा धर्माराम पुत्र सोमाराम गरासिया (21) को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ करने पर थाना आबूरोड़ रीको, शहर, सदर, अम्बाजी तथा अमीरगढ गुजरात थाना हल्का क्षैत्रों में करीब 26 लूट व चोरी की वारदातें करना स्वीकार की हैं। 

जो मिलता,उसे ही बनाते शिकार

पुलिस के अनुसार आरोपी शराब पीकर चोरी की बाइक पर रात को निकलते थे। रास्ते में जो कोई मिलता उससे मारपीट करते रुपए, मोबाइल लूट लेते थे। गैंग के बदमाश घरों व दुकानों में भी जबरदस्ती घुस जाते थे। मारपीट करते तथा हथियार दिखाकर नकदी, मोबाइल, गहने, बाइक आदि लूटकर ले जाते थे। जाते जाते मारपीट व पत्थर बाजी कर जाते थे।

Must Read: अतिभारी बारिश से जलमग्न हुआ राजस्थान का टोंक जिला, मकानों-दुकानों में घुसा पानी, बाढ़ के हालात

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :