एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने किया दावा: सचिन पायलट जल्द होंगे हमारे !

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने नया बयान दे राजस्थान की सियासत को फिर गर्मा दिया हैं।

सचिन पायलट जल्द होंगे हमारे !

जयपुर। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने नया बयान दे राजस्थान की सियासत को फिर गर्मा दिया हैं। अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में भाग लेने जयपुर आए कुट्टी ने कहा कि सचिन पायलट अच्छे नेता हैं,वे जल्द ही भाजपा का दामन थामेंगे। कुट्टी ने कहा कि उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है।

अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम के दौरान भी उन्होंने कहा कि यूपी में जतिन प्रसाद ने समय रहते कांग्रेस को छोड़ा।अब उम्मीद है कि सचिन पायलट भी जल्दी कांग्रेस छोड़ देंगे। उन्होंने अपने इस वक्तव्य की मीडिया के सामने भी पुष्टि की और कहा कि बस ! सचिन पायलट आ ही गए। कुट्टी ने कहा मैं यही सोचता हूं कि वह भविष्य में भाजपा में आएंगे। अब्दुल्ला कुट्टी के अनुसार सचिन पायलट जल्द ही आएंगे और भाजपा के साथ दिखेंगे।

आपको बता दे कि राजस्थान में सियासी संकट के समय पायलट के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं थी, लेकिन सचिन पायलट ने इन्हें सिरे से खारिज किया था। मौजूदा समय में भी राजस्थान कांग्रेस और गहलोत सरकार में सियासी उठापटक का दौर चल रहा है और इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पायलट को लेकर बयान ने राजस्थान की राजनीति को फिर से गर्मा दिया हैं।

Must Read: Labor Minister Sukhram Vishnoi ने कोरोना समीक्षा बैठक में शत प्रतिशत डबल डोज वैक्सीनेशन के संबंध में अधिकारियों को दिए निर्देश

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :