NCP चीफ उम्मेदसिंह चम्पावत की जनसुनवाई: जनता की समस्याएं सुनी, बाली नगरपालिका चुनाव के लिए किया मंथन

बाली को जिला बनाने के लिए प्रस्तावित धरने के लिये अनुमति नहीं मिलने पर बोले चम्पावत | बाली को जिला बनाने के मुद्दे पर प्रस्तावित सांकेतिक धरने को प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने पर चम्पावत ने कहा है कि बाली को जिला बनाना उनका पहला लक्ष्य है।

जनता की समस्याएं सुनी, बाली नगरपालिका चुनाव के लिए किया मंथन
बाली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेशाध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत

पाली | नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत ने रविवार को बाली में नगरपालिका चुनाव के लिए पार्टी पदाधिकारियों और संभावित प्रत्याशियों के साथ मंत्रणा की। बाली को जिला बनाने के मुद्दे पर प्रस्तावित सांकेतिक धरने को प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने पर चम्पावत ने कहा है कि बाली को जिला बनाना उनका पहला लक्ष्य है। कोई भी इसे रोड़े अटकाकर अपने संकल्प से नहीं डिगा सकता। पाली जिले के बाली में कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष उम्मेदसिंह चम्पावत ने लगातार दूसरे दिन जनहित के मुद्दों पर स्थानीय जनता की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।


जनसुनवाई के दौरान बाली में प्रस्तावित बाली को जिला बनाने के लिये एनसीपी पार्टी की तरफ से दिये जाने वाले धरने को स्थगित किए जाने के बारे मे चम्पावत ने कहा अपनी बाली की जनता की आवाज को सरकार तक पहुँचा के रहूंगा।

प्रशासन ने कई बहाने बनाते हुए अनुमति नहीं दी है, जबकि पार्टी ने सभी कायदों का पालन करते हुए यह सांकेतिक धरना प्रस्तावित किया था। 
एनसीपी के प्रदेशाध्यक्ष उम्मेद सिंह चम्पावत ने दूसरे दिन लगातार बाली में जनसुनवाई की और विभिन्न विभागों के अधिकारियों को जनता के कामों के लिए दूरभाष पर बात की। उन्होंने आगामी नगरपालिका चुनावों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। पार्टी से संभावित प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ प्रदेशाध्यक्ष के सामने आगामी नगरपालिका चुनावों के लिए टिकट की दावेदारी भी की।

यह बोले चम्पावत
मेरी पार्टी और कार्यकर्ता प्रशासन के साथ है। हमने नियम कायदों की पालना की है लेकिन जो लोग बिना सूचना के धरना दे रहे हैं। क्या प्रशासन ने उन लोगों के विरुद्ध कोई कार्रवाई की है। दूसरे दिन भी चम्पावत ने जनसुनवाई में संबंधित अधिकारियों को फ़ोन पर वार्ता कर आमजन की समस्याओं के निदान के लिए निर्देश दिए। जनसुनवाई में बाली एनसीपी कार्यालय पर पार्टी के सलाहकार धीरज जणवा, वीराराम चौधरी, ममता मेघवाल, हनुमंत सिंह, प्रकाश मीणा, अचलाराम मीना, करणसिंह समेत पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम जनता मौजूद रही। 
नगरपालिका चुनाव के लिए किया मंथन

सम्भावित उम्मीदवारों ने चम्पावत को नगरपालिका चुनाव के लिए टिकट के लिये अपने अपने समर्थकों के साथ टिकट की दावेदारी की। पंचायत समिति के एनसीपी के उम्मीदवारों ने भी चम्पावत से भेंट कर चुनाव परिणाम का मंथन किया। आगामी नगरपालिका चुनाव की रणनीति तय करते नजर आए।

Must Read: Invest Rajasthan 2022 से पहले आज जयपुर इंवेस्टमेंट समिट में 23 हजार 528 करोड़ के एमओयू व एलओआई किए साइन

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :