बंगाल में मोदी की चुनावी सभा: दीदी को यकीन हो गया कि वे बंगाल का चुनाव हार गई: मोदी

नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां सीएम ममता बनर्जी पर मोदी ने निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी को यकीन हो गया है कि उनका मुस्लिम वोट बैंक भी उनके हाथ से निकल गया है।

दीदी को यकीन हो गया कि वे बंगाल का चुनाव हार गई: मोदी

नई दिल्ली। 
प्रधानमंत्री (Prime Minister )  नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां सीएम ममता बनर्जी पर मोदी ने निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी को यकीन हो गया है कि उनका मुस्लिम वोट बैंक भी उनके हाथ से निकल गया है। मोदी ने कहा, 'आदरणीय दीदी... ओ दीदी। अभी हाल ही में आपने कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ। वोट बंटने मत दो। दीदी आप यह कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोट बैंक की जो आपकी ताकत मानती थीं वह वोट भी आपके हाथ से निकल गया है। मस्लिम भी आपसे दूर हो गए हैं। आपको पब्लिकली ऐसा कहना पड़ा रहा है। इसी से पता चलता है कि आप इलेक्शन हार गई हैं।
अगर हम हिन्दू को एक होने को कहते तो


मोदी ने कहा, 'दीदी वैसे तो आप चुनाव आयोग को गालियां देती रहती हैं। जो बात आप कह रही हैं अगर वह हम कहते कि सारे हिंदू एक हो जाओ तो चुनाव आयोग हमें आठ-दस नोटिस भेज देता। यही नहीं, देश के सारे अखबार इससे भरे पड़े होते और दुनियाभर के आर्टिकल लिखकर हमारे बाल नोंच लिए होते।' प्रधानमंत्री ने कहा, दो चरणों की वोटिंग से ममता दीदी का जाना तय हो चुका है। दो मई को बंगाल में BJP की सरकार बनने के बाद यहां विकास का अभियान तेज हो जाएगा। बंगाल में BJP की ऐसी लहर चल रही है, जिसने दीदी के गुंडों को किनारे लगा दिया है। मोदी बोले, 'बंगाल में BJP को आप लोगों ने (जनता) बहुत प्यार दिया है। सरकार बनने के बाद मैं यह प्यार ब्याज समेत यहां का विकास करके लौटाऊंगा। मैं आपके प्यार को बेकार नहीं जाने दूंगा। इसे कभी नहीं भूल पाऊंगा।

Must Read: राजस्थान में पहली बार ऑनलाइन माध्यम से गेहूं खरीद प्रक्रिया शुरू, 3 दिनों में 300 से अधिक पंजीयन

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :