आईपीएल में आज हैदराबाद बनाम चेन्नई: आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से

इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। आज के मुकाबल में  धोनी की टीम जीती तो वह एक बार फिर पॉइंट टेबल में नंबर-1 बन जाएगी। वहीं, आखिरी स्थान पर मौजूद डेविड वार्नर की टीम जीत हासिल करने पर चौथे या पांचवें स्थान पर पहुंच सकती है।

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से

नई दिल्ली, एजेंसी। 
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। आज के मुकाबल में  धोनी की टीम जीती तो वह एक बार फिर पॉइंट टेबल में नंबर-1 बन जाएगी। वहीं, आखिरी स्थान पर मौजूद डेविड वार्नर की टीम जीत हासिल करने पर चौथे या पांचवें स्थान पर पहुंच सकती है। अभी CSK के 8 अंक हैं और जीत की स्थिति में उसके आरसीबी के बराबर 10 अंक होंगे।

हैदराबाद के फिलहाज 2 अंक
इसी तरह अभी हैदराबाद के 2 अंक हैं और जीत की स्थिति में उसके राजस्थान, पंजाब, कोलकाता और मुंबई के बराबर 4 अंक हो जाएंगे। अभी हैदराबाद का नेट रन रेट राजस्थान, पंजाब और कोलकाता से बेहतर है, लिहाजा छोटी से छोटी जीत भी उसे कम से कम पांचवें नंबर पर जरूर पहुंचा देगी। बड़े अंतर से जीत हैदराबाद को मुंबई से आगे नंबर 4 पर भी पहुंचा सकती है। 
अरुण जेटली स्टेडियम पर होगा मैच 
अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) की पिच पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  और सनराइजर्स हैदराबाद (SHR) दोनों टीमों ने अच्छा परफॉर्म किया है। दोनों ने यहां 8-8 मैचों में से 6-6 में जीत हासिल की है। हालांकि, इस बार चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा है क्योंकि टीम ने इस सीजन में अब तक 5 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं, हैदराबाद को 5 में से 4 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है। सनराइजर्स की टीम इस मुकाबले में विराट सिंह और मनीष पांडे में से किसी एक को मौका देगी। विराट ने पिछले मुकाबले में 14 गेंद पर 4 रन बनाए थे। हालांकि, मनीष पांडे भी शुरुआती मैचों में तेज बैटिंग नहीं कर पाए थे।
डेविड वार्नर का स्ट्राइक रेट बेहतर
सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) ने चेन्नई के स्पिनर्स रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) और इमरान ताहिर के खिलाफ 150+ के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। हालांकि, सैम करन और दीपक चाहर जैसे तेज गेंदबाज वार्नर की मुश्किल बढ़ा सकते हैं। सैम करन के खिलाफ वार्नर का स्ट्राइक रेट सिर्फ 76 का है। वहीं, चाहर के खिलाफ वे 112 के स्ट्राइक रेट से रन बना पाए हैं। रवींद्र जडेडा टी-20 क्रिकेट में सिक्सर्स का शतक जमाने से सिर्फ 2 सिक्स पीछे हैं। जॉनी बेयरस्टो अगर 71 रन बना लेते हैं तो वे इस लीग में 1000 रन बनाने पांचवें विकेटकीपर बल्लेबाज बन जाएंगे।