Kashmir में आतंक, BJP नेता की हत्या: कश्मीर में आतंकवादियों के निशाने पर भाजपा नेता, 9 दिन में 3 हमले, 2 भाजपा नेता की हत्या

कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने भाजपा के नेताओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया। आतंकवादियों ने कुलगाम में एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि इससे पांच दिन पहले गत सप्ताह में एक ओर भाजपा नेता के घर आंतकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया था।

कश्मीर में आतंकवादियों के निशाने पर भाजपा नेता, 9 दिन में 3 हमले, 2 भाजपा नेता की हत्या

नई दिल्ली।
कश्मीर(Kashmir) में एक बार फिर आतंकवादियों (Terrorist) ने BJP के नेताओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया। आतंकवादियों ने कुलगाम (Kulgam) में एक BJP नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि इससे पांच दिन पहले गत सप्ताह में एक ओर BJP नेता के घर आंतकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया था। आतंकी हमले में एक 2 साल के मासूम बच्चे की भी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों के कुलगाम में मंगलवार को  भाजपा नेता जावीद अहमद डार(Javid Ahmed Dar) पर गोलियां चलाईं। इस हमले में डार की मौत हो गई। डार की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया। वहीं राजौरी(Rajouri) में भाजपा नेता जसबीर सिंह(Jasbir Singh) के घर पर  आतंकवादियों ने गत सप्ताह ग्रेनेड अटैक किया था। 
घर के बाहर टहल रहे थे डार, आतंकियों ने किया हमला
सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक कुलगाम के ब्राजलू-जागीर (brazlu-jagir) में जावीद अहमद डार आज घर के बाहर टहल रहे थे, इसी दौरान आतंकियों ने  गोलियां बरसाईं। आतंकियों ने डार पर कई गोलियां चलाईं,इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 12 अगस्त को आतंकवादियों ने रात के वक्त BJP के मंडल अध्यक्ष जसबीर सिंह के घर ग्रेनेड अटैक किया। हमले के समय जसबीर अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठे हुए थे। उनके भतीजे 2 साल के वीर की इस हमले में जान चली गई थी। जसबीर समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इससे पहले 9 अगस्त को अनंतनाग(Anantnag) में आतंकियों ने BJP नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गुलाम BJP किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे। दिनदहाड़े आतंकवादियों ने चौराहे पर डार को गोली मारी थी।

Must Read: यूपी के कन्नौज पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बोले कन्नौज के इत्र कारोबार तक को कर दिया बदनाम

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :