राष्ट्रपति पेट्रो ने की कड़ी निंदा : कोलंबिया में पुलिस अधिकारियों से भरे वाहन को उड़ाया, 8 अफसरों की मौत

देश के लगभग 60 साल के संघर्ष को समाप्त करने का वादा करने के बाद से सुरक्षाबलों पर हुआ ये सबसे घातक हमला है।

कोलंबिया में पुलिस अधिकारियों से भरे वाहन को उड़ाया, 8 अफसरों की मौत

नई दिल्ली | पश्चिमी कोलंबिया में सुरक्षाबलों पर अब तक का सबसे बड़ा विस्फोटक हमला हुआ है जिसमें 8 पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार को हुए इस घातक हमले में 8 पुलिस अधिकारी मारे गए है। ये सभी एक वाहन में सवार थे। ऐसे में इनके वाहन को निशाना बनाकर वाहन पर विस्फोटकों से हमला किया गया।

ये भी पढ़ें:- पंक्चर हो गया था बस का टायर: बाराबंकी में डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, दो दर्जन घायल

राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने निंदा करते हुए कहा कि...
इस घटना की कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने निंदा करते हुए कहा कि, मैं हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हमले में 8 पुलिसकर्मी मारे गए। मृतकों के परिवारों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है। ये कृत्य पूर्ण शांति में पूरी तरह बाधा है। उन्होने कहा कि, देश के लगभग 60 साल के संघर्ष को समाप्त करने का वादा करने के बाद से सुरक्षाबलों पर हुआ ये सबसे घातक हमला है।

ये भी पढ़ें:- बैंकॉक में भी मिला खाता: पश्चिम बंगालः पार्थ मुखर्जी का केस सुलझा नहीं, TMC का एक और नेता चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार

न्यूज एजेंसी रायटर्स की एक खबर के मुताबिक एफएआरसी गुरिल्ला के साथ सरकार का 2016 में एक शांति समझौता हुआ है। जिसे अब गुरिल्ला संगठन नकारता है। सरकार अब भी उस शांति समझौते को लागू करने और सजा कम करने के वादों के साथ गुरिल्लाओं और ड्रग्स से जुड़े अपराधों में लगे गिरोहों से आत्मसमर्पण करने के लिए बातचीत कर रही है। 

Must Read: दुनिया की पहली हाइड्रोजन से चलने वाली ट्रेनें जर्मनी में यात्री सेवा के लिए शुरु

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :