कबाड़ में बदल गई कार: राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, फंसे शवों को निकालने में लगे 4 घंटे

ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और वह कबाड़ में बदल गई। उसमें बैठे सभी लोग बुरी तरह से कार में फंस गए। हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई और लोगों की भीड़ इक्कठी हो गई। 

राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, फंसे शवों को निकालने में लगे 4 घंटे
File Photo

सिरोही |  Sirohi Car Accident: राजस्थान के सिरोही जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां आबूरोड के मावल रीको इलाके में एक कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बड़ी मशक्कत से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद हाईवे पर करीब चार घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को आबूरोड की सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

सारणेश्वर महादेव मंदिर के मेले में आए थे 
जानकारी के अनुसार, यह भीषण दुर्घटना बुधवार शाम को हुई। कार में सवार सभी लोग सिरोही के सारणेश्वर महादेव मंदिर के मेले में आये थे। बाबा के दर्शन करने के बाद आबूरोड से सभी कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच आबूरोड के रीको स्थित मावल इलाके में कार की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई। जिसमें कार सवार सभी 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक पाली जिले के रायपुर गांव के रहने वाले थे। हादसे की सूचना से रायपुर में मातम पसर गया।

ये भी पढ़ें:- सियासी गलियारों में हड़कंप! : राजस्थान के गृह राज्य मंत्री के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, कई और नेताओं पर हो सकती है कार्रवाई

कबाड़ में बदल गई कार, शव फंस गए अंदर
ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और वह कबाड़ में बदल गई। उसमें बैठे सभी लोग बुरी तरह से कार में फंस गए। हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई और लोगों की भीड़ इक्कठी हो गई। 

कार में फंसे शवों को निकालने में लगे 4 घंटे
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस और ग्रामीणों को गाड़ी से शवों को निकालने में करीब 4 घंटे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। तब जाकर शवों को निकाला जा सका। इस दौरान हाईवे पर भारी जाम लग गया। पुलिस को एक बार फिर से मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर लंबा जाम खुल सका।

ये भी पढ़ें:- सिरोही: भालू ने किया पिता पर हमला तो बहादुर बेटी खेल गई अपनी जान पर, जोशना का जोश देखकर भालू भाग छूटा

Must Read: सिरोही से काजू की ​बि​ल्टी पर ट्रक में खैर की बेशकिमती लकड़ी की कर रहे थे तस्करी, वन विभाग की टीम ने दबोचा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :