आप ने पुलिस सुरक्षा मांगी: गुजरात दौरे के दौरान केजरीवाल, सिसोदिया पर हमले की आशंका

ज्ञापन में कहा गया है कि, सत्तारूढ़ सरकार राज्य में आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की बढ़ती लोकप्रियता से नाखुश है। अगर राज्य में ऐसी कोई घटना होती है, तो यह राज्य की छवि पर काला धब्बा होगा। इसलिए किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए पुलिस को केजरीवाल और सिसोदिया के गुजरात दौरे के दौरान उन्हें और सुरक्षा देनी चाहिए

गुजरात दौरे के दौरान केजरीवाल, सिसोदिया पर हमले की आशंका
arvind kejriwal, manish sisodia,

अहमदाबाद | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सोमवार और मंगलवार को गुजरात दौरे के दौरान उन पर हमला होने के डर से आम आदमी पार्टी (आप) ने दोनों नेताओं के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

आप गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह और राज्य कानूनी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रणव ठक्कर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के कार्यालय को एक ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में कहा गया है, मीडिया में कुछ माध्यमों और स्रोतों से यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि सत्ताधारी दल की विचारधारा से प्रेरित कुछ असामाजिक तत्व अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर हमला करने की योजना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि, सत्तारूढ़ सरकार राज्य में आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की बढ़ती लोकप्रियता से नाखुश है। अगर राज्य में ऐसी कोई घटना होती है, तो यह राज्य की छवि पर काला धब्बा होगा। इसलिए किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए पुलिस को केजरीवाल और सिसोदिया के गुजरात दौरे के दौरान उन्हें और सुरक्षा देनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

केजरीवाल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं। बाद में वह साबरकांठा जिले का दौरा करेंगे और हिम्मतनगर में सभा को संबोधित करेंगे, जहां उनके गुजरात के लोगों से एक और वादा करने की संभावना है। मंगलवार को सिसोदिया और केजरीवाल भावनगर के दौरे पर रहेंगे।

Must Read: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर हादसे मामले में गहलोत ने यूपी सरकार को बताया तानाशाही, सोशल मीडिया पर गहलोत ने जारी किया बयान

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :