भारत: जम्मू-कश्मीर के बडगाम से लश्कर के 2 आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने 50 आरआर और 181 बटालियन सीआरपीएफ के साथ मिलकर बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

जम्मू-कश्मीर के बडगाम से लश्कर के 2 आतंकी सहयोगी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सोमवार को प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी साथियों को सुरक्षा बल के एक संयुक्त दल ने गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

राजनीतिक गलियारों में हलचल: 200 वाहनों के काफिले के साथ सचिन पायलट मिलने पहुंचे मृतक दलित छात्र के परिवार से, माना जा रहा शक्ति परीक्षण!

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने 50 आरआर और 181 बटालियन सीआरपीएफ के साथ मिलकर बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, उनकी पहचान क्रालपोरा निवासी शाहनवाज अहमद भट और कनिपोरा के गुंड चेकपोरा निवासी समीर अहमद नजर के रूप में हुई है।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

उनके कब्जे से लश्कर-ए-तैयबा की आपत्तिजनक सामग्री, दो एके सीरीज की मैगजीन और 54 एके राउंड सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, यहां यह उल्लेख करना उचित है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकवादी सहयोगी बडगाम के चदूरा इलाके में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सक्रिय आतंकवादियों को रसद सहायता और हथियार और गोला-बारूद पहुंचाने में शामिल थे।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Must Read: गणेश चतुर्थी के दिन मंदिर के पास बोरी में मिला खून से सना शव, सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :