Bharatpur Violence: अब राजस्थान के भरतपुर में उपद्रव, दो समुदायों में चले पत्थर और कांच की बोतल, छावनी बना इलाका

भरतपुर में दो समुदायों के बीच हिंसा की घटना सामने आई है। भरतपुर में सोमवार रात को समुदाय आपस में भिड़ गए। जानकारी के अनुसार घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके के बुद्ध की हाट के कसाई मोहल्ले में हुई। रात करीब 11 बजे दो समुदायों के बीच झगड़ा हो गया

अब राजस्थान के भरतपुर में उपद्रव, दो समुदायों में चले पत्थर और कांच की बोतल, छावनी बना इलाका

भरतपुर | राजस्थान में पिछले कई दिनों से अलग-अलग जिलों में दो समुदायों के बीच हिंसा का सिलसिला अभी भी जारी है। करौली और जोधपुर के बाद अब भरतपुर में दो समुदायों के बीच हिंसा की घटना सामने आई है। भरतपुर में सोमवार रात को समुदाय आपस में भिड़ गए। जानकारी के अनुसार घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके के बुद्ध की हाट के कसाई मोहल्ले में हुई। रात करीब 10.30 बजे दो समुदायों के बीच झगड़ा हो गया और जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान कांच की बोतलें भी एक दूसरे पर फेंकी गई। जिसके बाद से इलाके में माहौल गरमाया हुआ है। इस उपद्रव में कई वाहन क्षतिग्रस्त कर दिये गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर से उपद्रवियों को भगाया और 15  को हिरासत में लिया।

पुलिस ने संभाला मोर्चा
उपद्रव की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी कई थानों की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और  हालात पर काबू पाया। इलाके में बिगड़े हालातों को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। इस उपद्रव में 3 लोग के घायल होने की खबर है। फिलहाल यहां तनावपूर्ण माहौल के बीच शांति बनी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi News: 1 जून से दिल्ली में मिलेगी सस्ती शराब! सुबह 3 बजे तक बार खोले जाने की भी तैयारी

डीजे बजाकर मना रहे थे जश्न
जानकारी में सामने आया है कि, दोनों समुदाय में किसी बात को लेकर 2013 से एक चल रहे एक मामला फैसला आया था। जिसके चलते कुछ लोग डीजे बजाकर जश्न मना रहे थे। उसी दौरान दोनों समुदाय के लोगों के बीच कहासुनी हो गई जो उपद्रव में बदल गई। 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बढ़ाएंगे सियासी पारा, आज से दो दिवसीय दौरे पर, जानें पूरा कार्यक्रम

Must Read: श्रद्धालुओं को रामदेवरा जाने से रोकेगी पुलिस, रामदेवरा जाने वाले रास्तों पर करेगी नाकाबंदी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :