भारत: इंग्लैंड टीम में क्रॉली की जगह हैरी ब्रूक को शामिल किया जाए : एलिस्टेयर कुक

लंदन, 22 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान सर एलिस्टेयर कुक ने टीम प्रबंधन से सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉली को आराम देने को कहा है और उनकी जगह हैरी ब्रुक को शीर्ष क्रम में शामिल करने की सलाह दी है।शीर्ष क्रम में क्रॉली लंबे समय से खराब

इंग्लैंड टीम में क्रॉली की जगह हैरी ब्रूक को शामिल किया जाए : एलिस्टेयर कुक
लंदन, 22 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान सर एलिस्टेयर कुक ने टीम प्रबंधन से सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉली को आराम देने को कहा है और उनकी जगह हैरी ब्रुक को शीर्ष क्रम में शामिल करने की सलाह दी है।

शीर्ष क्रम में क्रॉली लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। 24 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने लॉर्डस में शुरूआती टेस्ट में प्रोटियाज के खिलाफ सिर्फ नौ और 13 रन बनाए, जिसे इंग्लैंड तीन दिनों के भीतर एक पारी और 12 रन से मैच हार गया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अभी तक अपने देश के लिए इस सीजन में 10 पारियों में अर्धशतक भी नहीं बनाया है।

कुक ने रविवार को क्रॉली को बाहर करने का आह्वान किया क्योंकि सलामी बल्लेबाज ने पांच टेस्ट मैचों में 16.40 की औसत से सिर्फ 164 रन बनाए हैं।

कुक ने कहा, मेरे विचार से जाक क्रॉली को टीम से ब्रेक देने का समय आ गया है। उन्हें बहुत समर्थन मिला है और हम सभी ने उनके खेल में वह क्षमता देखी है जो इतने सारे लोगों को उत्साहित करती है।

कुक ने यह भी महसूस किया कि टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम को क्रॉली की जगह लेने के लिए हैरी ब्रुक को शीर्ष क्रम के विकल्प के रूप में देखना चाहिए, हालांकि 23 वर्षीय खिलाड़ी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन यॉर्कशायर के लिए मध्य क्रम में किया।

कुक ने आगे कहा, ब्रूक एक गंभीर प्रतिभा और क्षमता वाले खिलाड़ी हैं, और न केवल उनके द्वारा बनाए गए रनों के कारण, बल्कि जिस आक्रामक तरीके से उन्होंने खुदको साबित किया, वह इस टीम में जगह पाने के हकदार हैं।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Must Read: एप्पल अगले साल से मैप्स ऐप में दिखा सकता है विज्ञापन : रिपोट

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :