भारत: राजौरी फिदायीन हमले में घायल हुआ सैनिक शहीद

जम्मू, 22 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में 11 अगस्त को हुए आतंकवादी आत्मघाती हमले में घायल हुए एक जवान की सोमवार को अस्पताल में मौत हो गई, जिससे इस घटना में शहीद हुए सैनिकों की संख्या पांच हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।रक्षा

राजौरी फिदायीन हमले में घायल हुआ सैनिक शहीद
जम्मू, 22 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में 11 अगस्त को हुए आतंकवादी आत्मघाती हमले में घायल हुए एक जवान की सोमवार को अस्पताल में मौत हो गई, जिससे इस घटना में शहीद हुए सैनिकों की संख्या पांच हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता, लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने ट्वीट किया: एक श्रद्धांजलि समारोह में लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, सेना कमांडर उत्तरी कमान और सभी रैंकों ने शहीद हवलदार सत्यपाल को पूरे सैन्य सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी। वह राजौरी सेक्टर में आतंकवादी हमले के दौरान वीरतापूर्वक लड़ते हुए घायल हो गया थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

राजौरी के दरहल इलाके के परगल गांव में सेना के शिविर में घुसने की आतंकवादियों की कोशिश को 11 अगस्त को जब सतर्क सैनिकों ने नाकाम कर दिया था, तब एक जेसीओ समेत चार जवान शहीद हो गए और दो फिदायीन (आत्मघाती) मारे गए थे।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Must Read: मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर, पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, हाथ लगे कई घातक हथियार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :