मनोरंजन: स्वर्ण घर बदलती पीढ़ियों के बावजूद माता-पिता के महत्व को दर्शाता है: हितेन तेजवानी

स्वर्ण घर बदलती पीढ़ियों के बावजूद माता-पिता के महत्व को दर्शाता है: हितेन तेजवानी
मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। स्वर्ण घर में अर्जुन देओल की भूमिका निभा रहे टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी ने कहा कि यह शो माता-पिता और उनके बच्चों के बीच संबंधों का खुलासा करता है और यह दर्शाता है कि वर्तमान पीढ़ी अपने माता-पिता के साथ बहुत अलग तरीके से कैसे पेश आती है। इसके विपरीत यह पहले हुआ करता था।

हितेन ने कहा, मुझे लगता है कि यह पीढ़ी बहुत स्वतंत्र है और इसलिए वे हर चीज से खुद निपटना चाहते हैं। लेकिन सभी ने कहा और किया, वर्तमान और पिछली पीढ़ियों के बीच की रेखा जिस तरह से वे अपने माता-पिता के साथ व्यवहार करते हैं, वह लुप्त होती जा रही है।

उन्होंने साझा किया, माता-पिता हम सभी के लिए महत्वपूर्ण हैं और सोचते हैं कि ज्यादातर लोग समझते हैं कि वे किसी भी पीढ़ी के हैं। जो नहीं करते हैं, उन्हें सीखने की जरूरत है।

शो में एक नई प्रविष्टि, हितेन शो का हिस्सा बनने का आनंद ले रहे हैं और टीम के साथ-साथ शो के शीर्षक के लिए सभी प्रशंसा कर रहे हैं। वह शो द्वारा भेजे गए महत्वपूर्ण संदेश को भी साझा करते हैं।

उन्होंने कहा, हर परिवार के अपने उतार-चढ़ाव और ढेर सारे इमोशन और ड्रामा होते हैं। शो में दिखाए गए परिवारों के साथ भी यही स्थिति है। यहां सभी रिश्तों की खोज की जाती है, जो वास्तव में वास्तविक जीवन में भी हमारे साथ होता है।

ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अभिनेता युगल रवि दुबे और सरगुन मेहता के स्वामित्व में, स्वर्ण घर में संगीता घोष और रोनित रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Must Read: क्रिमिनल जस्टिस में पंकज के साथ सीन नहीं मिलने पर बोले पूरब कोहली

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :