भारत: दक्षिण की फिल्मी हस्तियों ने सुपरस्टार चिरंजीवी को 67वें जन्मदिन पर दी बधाई

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी 67 साल के हो गए हैं, ऐसे में उनके जन्मदिन के अवसर पर हर तरफ से उनके लिए बधाई और शुभकामनाएं आ रही हैं। इस सूची में दूसरे सेलेब्स के साथ तेलुगू सुपरस्टार और जन सेना पार्टी के संस्थापक पवन

दक्षिण की फिल्मी हस्तियों ने सुपरस्टार चिरंजीवी को 67वें जन्मदिन पर दी बधाई
चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी 67 साल के हो गए हैं, ऐसे में उनके जन्मदिन के अवसर पर हर तरफ से उनके लिए बधाई और शुभकामनाएं आ रही हैं। इस सूची में दूसरे सेलेब्स के साथ तेलुगू सुपरस्टार और जन सेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण ने सोमवार को अपने बड़े भाई मेगा स्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की बधाई दी।

सोमवार को अपना 67वां जन्मदिन मनाने वाले चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर पर पवन कल्याण ने लिखा, मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिनसे मैं प्यार करता हूं, सम्मान करता हूं। इस पर आपके अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और गौरव की कामना करता हूं। विशेष दिन।

तेलंगाना के राज्यपाल ने चिरंजीवी को अपने जन्मदिन के संदेश में लिखा, तेलुगू मेगास्टार श्री चिरंजीवी गारू को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना।

राज्यपाल ने अपनी इस घोषणा पर भी प्रसन्नता व्यक्त की कि वह फिल्म उद्योग में श्रमिकों के लिए एक अस्पताल का निर्माण करेंगे।

तेलुगू अभिनेता साईं धरम तेज ने ट्वीट किया, मेरी निरंतर प्रेरणा और प्रिय मामा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप खुश रहने वाली आत्मा बने रहें और हमें जीवन के हर क्षेत्र में प्रेरित करें।

जाने-माने प्रोडक्शन हाउस पीवीपी उन कई संस्थाओं में शामिल थे, जिन्होंने तेलुगू मेगास्टार को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।

लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस ने अपनी टाइमलाइन पर लिखा, लाखों के लिए भगवान और कई के लिए गॉडफादर! एक जीवित किंवदंती, सभी के लिए प्रेरणा। शक्ति आपके साथ रहे सर। आगे एक धन्य वर्ष, जन्मदिन मुबारक हो!

चिरंजीवी की अलगी फिल्म गॉडफादर है। इसमें मुख्य किरादार के रूप में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ एक्शन करते देखे ेजाएंगे।

यह फिल्म विजया दशमी के दिन रिलीज होगी। चिरंजीवी के प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, फिल्म का ट्रेलर सामने चुका है।

--आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Must Read: पार्टी के फैसले जनहित में नहीं: शेरगिल ने कांग्रेस प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :