भारत: इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अपने एयर-प्यूरिफायर सेगमेंट का विस्तार करने के उद्देश्य से, घरेलू उपकरण ब्रांड इलेक्ट्रोलक्स ने सोमवार को भारत में एयर प्यूरीफायर की एक नई रेंज लॉन्च की, जिसमें इन-बिल्ट वाईफाई कनेक्टिविटी और कुछ अनूठी विशेषताएं

इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की
नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अपने एयर-प्यूरिफायर सेगमेंट का विस्तार करने के उद्देश्य से, घरेलू उपकरण ब्रांड इलेक्ट्रोलक्स ने सोमवार को भारत में एयर प्यूरीफायर की एक नई रेंज लॉन्च की, जिसमें इन-बिल्ट वाईफाई कनेक्टिविटी और कुछ अनूठी विशेषताएं हैं।

प्यूरिफायर की नई रेंज तीन सीरीज वैरिएंट- कोरबू, एस्पेन और हिमालया में आती है, जिनकी शुरुआती कीमत क्रमश: 20,990 रुपये, 47,990 रुपये और 65,990 रुपये है।

इलेक्ट्रोलक्स इंडिया के वाणिज्यिक निदेशक सुधीर पाटिल ने एक बयान में कहा, इलेक्ट्रोलक्स ने भारत के बाजार में बेहतर जीवन को आकार देने के उद्देश्य से प्रवेश किया है, ऐसे प्रोडक्ट्स के साथ जो पर्यावरण के प्रति प्रतिक्रिया करने और स्वच्छता और आराम के उच्च स्तर को प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। हमने 3 रेंज के तहत प्यूरिफायर के 5 मॉडल लॉन्च किए हैं जो स्वच्छ और सुरक्षित वायु गुणवत्ता सुनिश्चित करते हैं।

कोरबू सीरीज दो वैरिएंट- ए3 और ए4 में उपलब्ध है। यह एक चार-चरण फिल्ट्रेशन सिस्टम का उपयोग करता है जिसे सूक्ष्म धूल, गंध, हानिकारक वायुजनित पदार्थो को पकड़ने के लिए कहा जाता है और 99.99 प्रतिशत बैक्टीरिया को कम करता है।

इस बीच, हिमालय सीरीज एक एकल संस्करण ए 9 406 में आती है, जिसमें प्योरसेन्स फंक्शन होता है जो लगातार वायु गुणवत्ता को मापता है और वायु शोधन दर को समायोजित करता है।

कंपनी ने दावा किया, यह बेहतर रात की नींद की सुविधा देता है, क्योंकि स्लीप मोड फीचर इस प्यूरिफायर को साइलेंट कर देता है।

वर्तमान में, भारतीय वायु शोधक बाजार में डायसन, सैमसंग, फिलिप्स और शाओमी जैसी कंपनियों का दबदबा है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Must Read: आम्रपाली मामले की सुनवाई के दौरान नामित सीजेआई न्यायमूर्ति ललित ने कहा, कार्य समाप्त नहीं होगा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :