भारत: बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम घोषित, अब कुर्की की तैयारी

देहरादून सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने के नाम पर पुलिस को दिया चकमा:

बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम घोषित, अब कुर्की की तैयारी
25 thousand reward announced on Bobby Kataria, now preparing for attachment.
देहरादून, 25 अगस्त (आईएएनएस)। मसूरी देहरादून मार्ग पर सरेआम शराब पीने और सोशल मीडिया पर पुलिस को ललकारने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। जी हां, बॉबी कटारिया ने गैर जमानती वारंट जारी होने के बावजूद अभी तक उसने सरेंडर नहीं किया है। अब डीजीपी अशोक कुमार ने सख्त कदम उठाते हुए देहरादून एसएसपी को बॉबी कटारिया के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई और 25 हजार का इनाम घोषित करने के आदेश दिए हैं। ताकि बॉबी कटारिया पर कानूनी शिकंजा और मजबूती के साथ कसा जा सके।

देहरादून सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने के नाम पर पुलिस को दिया चकमा:

बता दें कि बॉबी कटारिया के खिलाफ देहरादून के थाना कैंट में आईपीसी की धारा 290/510/336/342 और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कई धाराओं मुकदमा दर्ज होने और कई नोटिस देने के बाद भी बॉबी कटारिया कैंट थाने में बयान के लिए पेश नहीं हुआ। ऐसे में बॉबी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश की कार्रवाई जारी रखी है।

उधर, दूसरी तरफ बीती 23 अगस्त को बॉबी कटारिया ने देहरादून सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दाखिल की, लेकिन वो कोर्ट पेश नहीं हुआ। जबकि, सुबह से ही पुलिस, एसओजी समेत इंटेलिजेंस की टीमें उसे दबोचने के लिए टकटकी लगाकर मुस्तैदी से खड़ी रही, लेकिन बॉबी कटारिया के न पहुंचने पर उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा। ऐसे में अब बॉबी कटारिया पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए डीजीपी अशोक कुमार ने देहरादून एसएसपी को कुर्की के आदेश दिए हैं।

क्या था मामला?

गौर हो कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था। जिसमें बॉबी कटारिया देहरादून- मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता नजर आया। साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी करता दिखा। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस को ललकारा था।

उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि

बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी हर हाल में सुनिश्चित की जाएगी. कानूनी प्रक्रिया के तहत अब उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई और इनाम घोषित करने के आदेश जिला पुलिस को दे दिए गए हैं।

कौन है बॉबी कटारिया:

बॉबी कटारिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। इंस्टाग्राम पर उसके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाला कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताता है। कटारिया गुरुग्राम के बसई गांव का है और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है। उसका असली नाम बलवंत कटारिया है।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम

Must Read: देश में नए संक्रमणों के बीच कोरोना से राहत, आज सामने आए 9 हजार 531 नए मामले

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :