डिस्कॉम की लापरवाही... : चितलवाना क्षेत्र में 11 केवी का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से पति—पत्नी की मौत

जिले के चितलवाना क्षेत्र के भीमगुड़ा पंचायत की कलजी की बेरी में शनिवार देर रात करीब 1 बजे 11 केवी बिजली का तार टूटकर एलटी लाइन पर गिर गया। जिससे घर में लगे उपरण जलने लगे और आग पकड़ ली।

चितलवाना क्षेत्र में 11 केवी का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से पति—पत्नी की मौत

जालोर. जिले के चितलवाना क्षेत्र के भीमगुड़ा पंचायत की कलजी की बेरी में शनिवार देर रात करीब 1 बजे 11 केवी बिजली का तार टूटकर एलटी लाइन पर गिर गया। जिससे घर में लगे उपरण जलने लगे और आग पकड़ ली। घर में सो रहे धुड़ाराम पुत्र रुगाराम गोदारा ने चार्ज में लगे फोन लेने के लिए उठा, ताकि ​डिस्कॉम को इसकी सूचना दे सके, लेकिन उसी दरम्यान धुड़ाराम करंट की चपेट में आ गया।

धुड़ाराम की पत्नी सूकीदेवी भी उठ गई और अपने पति को बचाने की कोशिश में वह भी करंट की चपेट में आ गई। ऐसे में दोनों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक के पिता को भी करंट लगा है, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने बिजली सप्लाई बंद करवाई तथा दोनों को चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सांचौर मोर्चरी में रखवाया है।

हादसों पर हादसे.... फिर भी डिस्कॉम लापरवाह

जिले में डिस्कॉम की लापरवाही को लेकर पहले भी कई हादसे हो चुके है। इतना ही नहीं इन हादसों में कइयों ने अपनी जान भी गंवाई है, लेकिन डिस्कॉम की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में कई बार बड़े हादसे भी हो चुके है।

Must Read: बाड़ेमर से ट्रक चुराया, रानीवाड़ा के व्यापारी को ठग कर बाजरा गुजरात में बेचा, पुलिस ने सांचौर से ट्रक पकड़ा, 10 दिन बाद शातिर पकड़ा गया

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :