सामाजिक सरोकार सीमेंट कंपनी की पहल: सिरोही के नजदीक उड़वारिया में वंडर सीमेंट कंपनी ने 2 बच्चियों के विवाह में दिया 42 हजार का कन्यादान

सिरोही जिले के सरुपगंज कस्बे के समीपवर्ती उड़वारिया गांव में  एक विवाह में वंडर सीमेंट की ओर से सामाजिक सरोकार के तहत 42 हजार रुपए का कन्यादान दिया गया। 

सिरोही के नजदीक उड़वारिया में वंडर सीमेंट कंपनी ने 2 बच्चियों के विवाह में दिया 42 हजार का कन्यादान

सरुपगंज । 
सिरोही जिले के सरुपगंज कस्बे के समीपवर्ती उड़वारिया गांव में  एक विवाह में वंडर सीमेंट की ओर से सामाजिक सरोकार के तहत 42 हजार रुपए का कन्यादान दिया गया। 
वंडर सीमेंट कम्पनी द्वारा राजमिस्त्री व ठेकेदारों के लिए चलाए जा रहे प्राइम कॉन्ट्रेक्टर क्लब के तहत सरूपगंज के प्राइम कॉन्ट्रेक्टर लादुराम प्रजापत की दो पुत्रियों के विवाह में कन्यादान दिया। 
शादी समारोह के अवसर पर प्रजापत समाज के लोगों ने वंडर सीमेंट की प्रशंसा की। कंपनी ने बताया कि इस सामाजिक सरोकार के तहत राजमिस्त्री ओर ठेकेदार वंडर सीमेंट में जुड़कर सीमेंट बेटियों के लिए अधिक से अधिक कन्यादान में सहयोग ले सकते है।
इस मौके पर कंपनी के तकनीकी अधिकारी देवांशु सौदा ने बताया कि वंडर सीमेंट कम्पनी से जुड़े हर ग्राहक को अपने परिवार का अभिन्न अंग मानती है। 
इसके साथ ही सीमेंट कम्पनी हर सुख-दुख में साथ खड़ी रहती है। इस मौके पर कंपनी अधिकारी मार्केटिंग अनिल भट्ट, तकनीकी अधिकारी देवांशु सौदा, मार्केटिंग ऑफिसर भंवरसिंह, तकनीकी अधिकारी दिनेश चौधरी सरुपगंज अंबिका सीमेंट सप्लायर्स के ऑनर मुकेश कुमार प्रजापत, छगनलाल प्रजापत, माधुराम प्रजापत समारोह में उपस्थित रहे।

Must Read: योगी राज में लखनऊ में फर्राटा भरेगी मेट्रों ट्रेन, इन सात रूटों जल्द ही शुरू होने जा रहा काम

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :