दोस्त दोस्त ना रही... : सहेली ने ही अपनी दोस्त को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद पूरी रात गुजारी शव के साथ

दोस्त दोस्त ना रहा... की जगह राजस्थान में एक ऐसा मामला आया है कि, दोस्त दोस्त ना रही... यानि एक सहेली ने ही अपनी सबसे प्रिय सहेली को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

सहेली ने ही अपनी दोस्त को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद पूरी रात गुजारी शव के साथ

अजमेर | दोस्त दोस्त ना रहा... की जगह राजस्थान में एक ऐसा मामला आया है कि, दोस्त दोस्त ना रही... यानि एक सहेली ने ही अपनी सबसे प्रिय सहेली को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। राज्य के अजमेर जिले में अजयनगर साधु बस्ती पुलिस ने एक बड़े मर्डर केस का खुलासा करते हुए अपनी सहेली की गला घोंटकर हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। 

ब्याज पर पैसा चलाने का करती थी काम
पुलिस के अनुसार, केसरगंज धानका बस्ती निवासी मृतक ज्योति करीब डेढ़ से दो साल से पारिवारिक कलह के चलते दो बच्चों के साथ पीहर में पिता रमेशलाल धानका के पास रह रही है। जबकि, हत्या की आरोपी अनुराधा पति गोकुल नायक की तीसरी पत्नी थी और गोकुल की अकाल मौत के बाद अजयनगर साधू बस्ती में अकेली रहकर क्षेत्र में ब्याज पर पैसा चलाने वाले के साथ काम करती थी। ऐसे में ज्योति भी उसके सम्पर्क में आ गई। पुलिस ने मृतका ज्योती के पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला अनुराधा नायक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-  नहीं होगा मंनोरंजन से जुड़ा कार्यक्रम: महारानी एलिजाबेथ II के निधन पर भारत में एक दिन के राजकीय शोक का ऐलान

हत्या के बाद पूरी रात गुजारी शव के साथ
जानकारी के अनुसार, सहेली ज्योती को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी अनुराधा नायक उसके शव के साथ रात गुजारने के बाद 7 सितम्बर की सुबह कमरे पर ताला जड़कर पाली चली गई। सहेली की गला घोंटकर हत्या करने के बाद अनुराधा ने शातिराना अंदाज में पहले ज्योति का स्कूटर, मोबाइल फोन ठिकाने लगाया। 

ये भी पढ़ें:- उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा: ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर कार गहरी खाई में गिरी, 3 लोगों की मौत, तीन घायल

ऐसे आई पुलिस की गिरफ्त में
पाली पहुंचने पर अनुराधा ने नशे में अपना सारा राज एक परिचित सूरज सिंह के सामने उगल दिया। जिसके बाद सूरज सिंह ने ट्रांसपोर्टनगर थाने में इस हत्या की सूचना दी। पाली पुलिस की मदद से रामगंज थाना पुलिस ने हत्या के मामले में अनुराधा नायक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शक है कि, ये हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। जिसमें क्षेत्रीय ब्याजखोर, अनुराधा और मृतका ज्योति शामिल है।

Must Read: पेट्रोल—डीजल के बाद अब रसोई गैस भी​ विकास की राह पर, सब्सिडी बंद होने के बाद अब आज फिर दाम में बढ़ोतरी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :