American राष्ट्रपति & पत्रकार को गाली: American राष्ट्रपति जो बाइडेन प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल पर हुए नाराज, चालू माइक पर पत्रकार का दी गाली, वीडिये वायरल

विश्व की महाशक्ति अमेरिका के राष्ट्रपति पत्रकार को गाली देकर विवादों में आ गए। अमेरिका में बढ़ती महंगाई के सवाल पर राष्ट्रपति जो बाइडेन नाराज हो गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछने वाले पत्रकार को राष्ट्रपति ने गाली दे दी।

American राष्ट्रपति जो बाइडेन प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल पर हुए नाराज, चालू माइक पर पत्रकार का दी गाली, वीडिये वायरल

नई दिल्ली, एजेंसी।
विश्व की महाशक्ति अमेरिका के राष्ट्रपति पत्रकार को गाली देकर विवादों में आ गए। अमेरिका में बढ़ती महंगाई के सवाल पर राष्ट्रपति जो बाइडेन नाराज हो गए। 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछने वाले पत्रकार को राष्ट्रपति ने गाली दे दी। आन माइक गाली देने का यह ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद मामला बढ़ गया और मीडिया में उनकी आलोचना होनी शुरू हो गई। 
जानकारी के मुताबिक फॉक्स न्यूज के रिपोर्टर पीटर डूसी ने राष्ट्रपति जो बाइडेन से पूछा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से मध्यावधि चुनाव में आपकी पार्टी का कितना नुकसान होगा।
 इस सवाल के जवाब में राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जवाब दिया कि इससे पार्टी को नुकसान नहीं बल्कि फायदा होगा। इसके बाद माइक चालू में ही राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पत्रकार को स्टूपिड सन ऑफ बिच कह दिया। 
आपको बता दें कि इससे पहले भी बाइडेन कई पत्रकारों को फटकार लगा चुके हैं। गत सप्ताह भी फॉक्स न्यूज की एक महिला पत्रकार ने यूक्रेन मामले पर सवाल पूछा तो वे नाराज हो गए थे। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि क्या बेवकूफी भरा सवाल है। 
अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन को सत्ता में आए एक साल हो गया, लेकिन उनके कई फैसलों पर सवाल लगाए जा रहे हैं। अफगानिस्तान से सैन्य वापसी पर भी उनसे सवाल किए जा रहे है। 

महंगाई को लेकर असहज हो गए बाइडेन 
अमेरिकी राष्ट्र​पति जो बाइडेन से पत्रकार डूसी ने महंगाई को लेकर सवाल किया था। इस पर सवाल का जवाब तो दिया,लेकिन इसके बाद वे कुछ असहज हो गए।  
बाइडन ने सवाल का जवाब देने के बाद पत्रकार को स्टूपिड सन ऑफ बिच कह दिया। हालांकि पत्रकार ने यह नहीं सुना था। इसके बाद माइक चालू होने की वजह से उनकी यह प्रतिक्रिया का वीडियो वायरल हो गया। 
बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति बाइडेन के इस कथन पर अमेरिकी मीडिया में बवाल मच सकता है। राष्ट्रपति को खेद जताना पड़ सकता है। 
राष्ट्रपति के इस कथन पर व्हाइट हाउस ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। माइल चालू रहने पर उनका कथन सार्वजनिक हो गया। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में शोर होने पर सवाल पूछने वाले पत्रकार ने नहीं सुना। लेकिन बाद में वीडियो वायरल होने पर राष्ट्रपति की गाली सुनाई दी।

Must Read: भारतीय दूतावास ने अफगानिस्तान में भारत के नागरिकों को शहर छोड़ने का किया आग्रह,तालिबान के बढ़ते आतंक के बाद फैसला

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :