हादसे की जांच : रूस से युद्ध के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की कार का एक्सीडेंट, काफिले में घुसकर मारी टक्कर

राष्ट्रपति जेलेंस्की की कार का एक्सीडेंट हो गया। ये कार एक्सीडेंट राजधानी कीव में हुआ। गनीमत ये रही कि एक्टसीडेंट में उनको कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

रूस से युद्ध के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की कार का एक्सीडेंट, काफिले में घुसकर मारी टक्कर

नई दिल्ली |  यूक्रेन-रूस के बीच जारी युद्ध के दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। राष्ट्रपति जेलेंस्की की कार का एक्सीडेंट हो गया। ये कार एक्सीडेंट राजधानी कीव में हुआ। गनीमत ये रही कि एक्टसीडेंट में उनको कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रपति जेलेंस्की का काफिला राजधानी कीव में जा रहा था इसी दौरान एक गाड़ी से उनकी कार की टकर हो गई। उनके प्रवक्ता ने कहा कि, इस दुर्घटना में राष्ट्रपति सुरक्षित है और उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है।

ये भी पढ़ें:- पांच महीने पहले हुई थी शादी: दो माह की गर्भवती विवाहिता की सनसनीखेज तरीके से हत्या, इस अवस्था में पड़ा था शव

राष्ट्रपति के डॉक्टरों ने कार चालक दी इमरजेंसी सहायता
कीव में राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ हुआ ये हादसा बड़ा था। हालांकि, राष्ट्रपति सुरक्षित है लेकिन कार चालक काफिले में चल रही गाड़ियों और राष्ट्रपति की कार से टकराने के बाद घायल हो गया। जिसके बाद राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ चल रहे डॉक्टरों ने कार चालक को इमरजेंसी सहायता दी और उसे एम्बुलेंस में अस्पताल भिजवाया गया। 

हादसे की सभी परिस्थितियों के ध्यान में रखकर जांच 
रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ हुए इस हादसे को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस अफसर इस दुर्घटना की सभी परिस्थितियों की जांच करने में जुट गए हैं। बता दें कि, यूक्रेन में युद्ध एक निर्णायक चरण में प्रवेश कर चुका है। जिसमें यूक्रेन की सेना ने रूसी सैनिकों को पूर्व के इलाकों से खदेड़ना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें:-  पंजाब में होनी थी सप्लाई: समुद्र के रास्ते से 6 पाकिस्तानी ला रहे थे 200 करोड़ की 40 किलो हेरोइन, पकड़े गए

Must Read: कश्मीर के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक के बाद पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने इसे बताया ड्रामा

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :