सलमान का दोस्त उनका दुश्मन: लॉरेंस विश्नोई गैंग के धमकी भरे पत्र में मूसावाला जैसा हश्र करने की धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद देशभर में चर्चा में आये लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने और देख लेने की धमकी दी है। सारस्वत ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दी है। उसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।

लॉरेंस विश्नोई गैंग के धमकी भरे पत्र में मूसावाला जैसा हश्र करने की धमकी

जोधपुर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने की धमकी दी है हस्तीमल सारस्वत को धमकी भरा पत्र जोधपुर में ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर की कुंडी में मिला है धमकी में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे का संकेत दिया गया है उसके बाद एहतियात के तौर पर हस्तीमल सारस्वत के घर पर अब सिक्योरिटी लगाई जाएगी वहीं खुफिया पुलिस भी इस मामले में नजर रख रही है हस्तीमल सारस्वत को भी वैसा ही धमकी भरा पत्र मिला है जैसा सलमान और सलमान के पिता सलीम खान को मिला था

अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने इस मामले को लेकर संबंधित थाने में एक शिकायत दी है अधिवक्ता सारस्वत की ओर से पेश की गई शिकायत में बताया गया है कि ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर में स्थित उनके चेंबर की कुंडी में डाला हुआ एक पत्र मिला है इसमें उन्हें जान से मारने और देख लेने की धमकी दी गई है हालांकि पत्र में सीधा लॉरेंस का उल्लेख नहीं है लेकिन धमकी देने वाले ने इशारों ही इशारों में लॉरेंस की ओर से धमकी दिए जाने का संकेत दिया है। 

बुधवार को धमकी भरे पत्र का खुलासा हुआ तो पुलिस ने वकील हस्तीमल के दफ्तर और घर पर सुरक्षा दी। एडिशनल डीसीपी जोधपुर वेस्ट नाजिम अली का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अब सवाल यह है कि सलमान के वकील को धमकी क्यों मिली? दरअसल जोधपुर में 1998 में फिल्म हम साथ साथ है की शूटिग के दौरान हिरण शिकार से जुड़े तीन केस सलमान के खिलाफ दर्ज हुए थे। एक आर्म्स एक्ट का केस भी दर्ज किया गया था. इन सभी केस की पैरवी तब से हस्तीमल सारस्वत सलमान खान की ओर से कर रहे हैं। सलमान खान की दो केस में सजा पर रोक लगाई गई है। 

विश्नोेई समुदाय भी इस केस को सरकार के अलावा अपनी ओर से सलमान के खिलाफ लड़ रहा है। शिकार की वजह से विश्नोई समुदाय खफा है। विश्नोई हिरण शिकार के खिलाफ है। वे हिरणों को पालते हैं। माना जा रहा है कि विश्नोई समुदाय में छवि चमकाने के लिए लॉरेंस गैंग ने वकील को यह धमकी दी होगी। इससे पहले भी 2018 में लॉरेंस विश्नोई ने जोधपुर की कोर्ट में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को कुछ वर्षों पूर्व भी जान से मारने की धमकी मिली थी। उसके बाद उनकी ओर से पेश की गई शिकायत पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया करवाया था। सलमान के अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद एक बार फिर से सलमान, लॉरेंस और अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत चर्चा में है।

Must Read: रामसीन के निकटवर्ती ग्राम मांडोली में पेयजल संकट, नलों से कई दिनों में नहीं आ रहा जल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :