वारदात: नेहा ककक्ड़ के पति रोहनप्रीत के साथ मंडी के एक होटल में वारदात, घूमने गए थे कुल्लू-मनाली

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक वारदात हो गई। जानकारी के अनुसार, रोहनप्रीत सिंह हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जिस होटल में ठहरे थे, वहां से उनकी हीरे की अंगूठी, एप्पल आईफोन और एप्पल वॉच चोरी हो गई है।

नेहा ककक्ड़ के पति रोहनप्रीत के साथ मंडी के एक होटल में वारदात, घूमने गए थे कुल्लू-मनाली

मंडी | हिमाचल प्रदेश घूमने आए मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक वारदात हो गई। जानकारी के अनुसार, रोहनप्रीत सिंह हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जिस होटल में ठहरे थे, वहां से उनकी हीरे की अंगूठी, एप्पल आईफोन और एप्पल वॉच चोरी हो गई है। इस घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

रात में सब था, सुबह देखा तो गायब
नेहा कक्कड़ के पति देव रोहनप्रीत कुल्लू-मनाली घूमने आए थे। इस दौरान वह मंडी के एक होटल में रात को ठहरे थे। सोने से पहले तक उनके पास उनके ये सभी सामान मौजूद थे। लेकिन जब सुबह उठकर उन्होंने देखा तो सारा सामान वहां से गायब था। 

ये भी पढ़ें:- Delhi News: केजरीवाल की सौगात, दिल्ली डेंटल सर्जन्स कैडर के गठन को मंजूरी, स्थाई हो सकेंगे अस्थाई सर्जन

होटल प्रबंधन ने पुलिस को किया सूचित
सामान के नहीं मिलने पर उन्होंने इस बारे में होटल प्रबंधन को सूचना दी। जिसके बाद होटल प्रबंधन ने सामान गुम होने की सूचना पुलिस को दी। बता दें कि, इतनी बड़ी वारदात होने के बाद भी इस मामले पर अभी तक सिंगर की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:- Big Success: भारतीय सेना को बड़ी सफलता, लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार, निशाने पर थे वीआईपीज

होटल स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ
इस घटना को लेकर अब होटल स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। मंडी एसपी ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि चोरी के इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस द्वारा होटल के स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ जारी है। इसके साथ होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है। 

ये भी पढ़ें:- WoW!: Rubina Dilaik की ऐसी खूबसूरती देख फैंस हो गए पानी-पानी

Must Read: दुनिया भर में जवान फिल्म का जलवा कायम है, 1000 करोड़ कमाने के करीब।

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :