सिरोही बस से स्मैक की तस्करी: उदयपुर से सांचोर जाने वाली रोडवेज बस में हो रही थी स्मैक तस्करी, सिरोही पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की स्मैक, 1 गिरफ्तार

सिरोही के​ मंडार थाना पुलिस ने एक रोडवेज बस में तलाशी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति करीबन एक करोड़ रुपए मूल्य की स्मैक तस्करी कर रहा था। 

उदयपुर से सांचोर जाने वाली रोडवेज बस में हो रही थी स्मैक तस्करी, सिरोही पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की स्मैक, 1 गिरफ्तार

सिरोही।
सिरोही जिले में तस्करी थमने का नाम ही नहीं ले रही। फिर चाहे अवैध शराब हो या फिर मादक पदार्थों की हो। तस्करों के हौसले इतने बुलंद हो रहे है कि अब रोडवेज बसों तक में  तस्करी करना शुरू कर दी। 
सिरोही के​ मंडार थाना पुलिस ने एक रोडवेज बस में तलाशी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति करीबन एक करोड़ रुपए मूल्य की स्मैक तस्करी कर रहा था। 
पुलिस के मुताबिक मण्डार थाना पुलिस को सूचना मिली के उदयपुर से सिरोही होकर सांचोर जाने वाली राजस्थान रोडवेज की बस में एक तस्कर द्वारा स्मैक की तस्करी की जा रही है।
इस पर एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव के निर्देश पर थानाधिकारी अशोक सिंह के नेतृत्व में मण्डार टोल नाके पर नाकेबंदी को गई।
नाकाबंदी के दौरान रोडवेज की बस को रुकवाकर तलाशी ली गई। बस में बैठे सांचोर निवासी सोहनलाल विश्नोई की गतिविधि संदिग्ध लगी। इस पर उसे बस से नीचे उतार उसके बैग की तलाशी लीं।
सोहन लाल के बैग में सबसे नीचे रखे पॉलीथिन में 600 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बरामद को गई स्मैक को कीमत 1 करोड़ रुपए है। पुलिस आरोपी से सख़्ती से पूछताछ कर रही है।

Must Read: सिरोही से 20 लाख रुपए रिश्वत के जलाते हुए ​एसीबी की गिरफ्त में आए अधिका​री ने करोड़ों की भूमि हड़पने के लिए कर दी गलत तरमीम, राजस्व रिकॉर्ड में हेरफेर का मामला

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :