Jaipur में हीरक जयंती समारोह 22 को: Shri Kshatriya Yuvak Sangh के हीरक जयंती समारोह के उपलक्ष में गुलाबी नगरी में निकाली केसरिया रैली

श्री क्षत्रिय युवक संघ की ओर से राजधानी में 22 दिसंबर को हीरक जयंती समारोह मनाया जाएगा। समारोह के उपलक्ष में साप्ताहिक कार्यक्रमों का आगाज आज दुपहिया वाहन रैली से हुआ।

Shri Kshatriya Yuvak Sangh के हीरक जयंती समारोह के उपलक्ष में गुलाबी नगरी में निकाली केसरिया रैली

जयपुर। 
श्री क्षत्रिय युवक संघ की ओर से राजधानी में 22 दिसंबर को हीरक जयंती समारोह मनाया जाएगा। 
समारोह के उपलक्ष में साप्ताहिक कार्यक्रमों का आगाज आज दुपहिया वाहन रैली से हुआ। 
रैली में युवक संघ के गणवेश में केसरिया साफा पहने युवाओं की टीम जब वाहनों पर निकली तो एकाएक हर कोई ठहर सा गया। 
इस केसरिया रैली को देखने के लिए लोग घरों से बाहर आ गए, सड़कों के किनारे वाहन ठहर से गए। 
अल्बर्ट हॉल से संघ के केन्द्रीय कार्यालय संघशक्ति तक आयोजित भव्य वाहन रैली में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ व पूर्व राज्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ का नेतृत्व मिला।


दुपहिया वाहन रैली अल्बर्ट हॉल से प्रारम्भ होकर न्यूगेट, महारानी कॉलेज, राजपूत सभा भवन, अहिंसा सर्किल, गवर्नमेंट प्रेस, अमरापुरा, गणपति प्लाजा , खासा कोठी, कलेक्ट्री सर्किल होते हुए चिंकारा कैंटीन, पानीपेच, अंबाबाड़ी, महाराव शेखा सर्किल, झोटवाड़ा पुलिया, दुर्गादास सर्किल, पंचायत समिति, बोरिंग रोड, कांटा चौराहा से गणेश मंदिर होकर संघ शक्ति पहुंची।
रैली का जगह—जगह हुआ भव्य स्वागत
रैली का कई स्थानों पर स्वागत किया गया। राजपूत सभा भवन के नजदीक बलबीर सिंह हाथोज व साथियों ने स्वागत किया। 
अहिंसा सर्कल पर युवाओं ने स्वागत किया। 
आनंद सिंह बामना व टीम ने गणपति प्लाजा पर स्वागत किया। रोहिताश सिंह बसई व साथियों ने खासा कोठी सर्कल पर स्वागत किया। कलेक्ट्री सर्कल पर अधिवक्ताओं के बड़े समूह ने मिलकर स्वागत किया। 
पानीपेच व अम्बाबाड़ी पर विद्याधर नगर के युवाओं ने स्वागत किया। राव शेखा जी सर्किल पर विजयबहादुर सिंह बुटाटी ने साथियों के साथ स्वागत किया।


झोटवाड़ा सर्कल पर विक्रम सिंह मूंडरू भी रैली में शामिल हुए। 
अजय सिंह चौहान व साथियों ने कांटा चौराहा पर स्वागत किया। इसी प्रकार अनेक स्थानों पर पुष्प वर्षा द्वारा अनेक वर्गों द्वारा स्वागत किया गया।
संघ सरंक्षक ने किया स्वागत
संघशक्ति पहुंचने पर रैली पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।  यहां संघ के संरक्षक भगवान सिंह रोलसाहबसर, संघप्रमुख  लक्ष्मण सिंह बैण्याकाबास, श्री प्रताप फाउण्डेशन के संयोजक  महावीर सिंह सरवड़ी के नेतृत्व में संघ के स्वयंं सेवकों ने रैली का स्वागत किया। 
इस अवसर पर रैली का नेतृत्व कर रहे राजेन्द्र  राठौड़, धर्मेंद्र राठौड़, विक्रम सिंह मूंडरू ने 22 दिसम्बर को हीरक जयंती समारोह पर हो रहे समाज के बड़े आयोजन पर सद्भाव प्रकट करते हुए कृतज्ञता ज्ञापित किया।
 संघ के संरक्षक भगवान सिंह साहब ने इस अवसर पर अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से इस अनुशाषित रैली के माध्यम से सभी आमजन में एक अनुशाषित व शांतिपूर्ण आयोजन का एक सन्देश पंहुचेगा। 
एक सभ्य समाज की छाप इस भव्य आयोजन के माध्यम से सभी वर्ग पर बनेगी। अब मात्र 6 दिन शेष रहे है और काम बहुत करना है इसलिए सभी कर्मशील हो यथा शक्ति पूज्य तनसिंह जी का सन्देश अधिकतम लोगों तक पहुँचाने में सहयोगी बनें।

Must Read: आज होगा छात्रसंघ ‘सरताज’ का फैसला, मंत्री-विधायकों की प्रतिष्ठा दांव पर, एक मतपत्र को दो कर्मचारी करेंगे वैरिफाई

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :