Plane Crash Threaten: विमान उड़ाते पायलट का सनका दिमाग, क्रैश करने की धमकी देकर मचा दिया हड़कंप

इंसान के सनकी दिमाग का कुछ नहीं कहा जा सकता, कब बिगड़ जाए? ऐसा ही एक अजीबो गरीब सनकी पायलट का मामला अमेरिका से सामने आया है जिसमें प्लने उड़ा रहे एक पायलट ने विमान को क्रैश करने की धमकी देते हुए पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिए।

विमान उड़ाते पायलट का सनका दिमाग, क्रैश करने की धमकी देकर मचा दिया हड़कंप

नई दिल्ली | इंसान के सनकी दिमाग का कुछ नहीं कहा जा सकता, कब बिगड़ जाए? ऐसा ही एक अजीबो गरीब सनकी पायलट का मामला अमेरिका से सामने आया है जिसमें प्लने उड़ा रहे एक पायलट ने विमान को क्रैश करने की धमकी देते हुए पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिए। पायलट की इस धमकी के बाद पुलिस हरकत में आई और लोगों को उस इलाके से निकालने का काम शुरू किया गया। 

पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि, मिसिसिपी शहर में एक पायलट ने विमान को क्रैश करने की धमकी दी और लगातार शहर के ऊपर विमान को उड़ाता रहा। पुलिस के अनुसार यह घटना अमेरिकी समय के अनुसार सुबह पांच बजे की है। पुलिस के अनुसार पायलट ने 911 पर काल करके धमकी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उससे सीधे तौर पर संपर्क करना शुरू किया। धमकी हड़बड़ाई पुलिस ने डिपॉर्टमेंट वॉलमार्ट स्टोर में बनी दुकानों को खाली कराना शुरू किया और साथ ही ऐहतियात के तौर पर नागरिकों को भी उस क्षेत्र को खाली कर देने को कहा।

पुलिस के अनुसार, पायलट की धमकी के बाद सभी आपतकालीन सेवाओं को अलर्ट कर दिया गया  और अलर्ट जारी करते हुए लोगों को उस तरफ न जाने की सलाह दी गई। पुलिस ने लोगों से कहा कि, जब तक पुलिस द्वारा खतरा खतरा टल जाने की सूचना नहीं दी जाती तब तक कोई भी नागरिक उस इलाके की ओर न जाएं। सनकी पायलट की इस करतूत ने एक बार तो अमेरिका पर हुए हवाई हमलों की तरह दहशत फैला दी।

ये भी पढ़ें:- कोलंबिया में पुलिस अधिकारियों से भरे वाहन को उड़ाया, 8 अफसरों की मौत

Must Read: यूक्रेन और पड़ोसी ईयू के देशों ने नया सुरक्षा प्रारूप स्थापित किया

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :