दो हत्याओं के जुर्म में हुई थी जेल: पाकिस्तानी जेल से फरार होकर भारत में फरारी काटने आया दो हत्याओं का आरोपी, बोला- यहां रहने आया हूं

कीकर के पेड़ों की ओट में तारबंदी पार कर वह भारत पहुंचा जिसके बाद काफी दूर पैदल चलने के बाद उसे एक सरदारजी मिले। जिन्होंने उसे बाइक पर बैठाकर निकट के गांव में छोड़ दिया। इन आठ-दस दिनों में वह इधर-उधर से खाना मांगते हुए भटकता रहा। 

पाकिस्तानी जेल से फरार होकर भारत में फरारी काटने आया दो हत्याओं का आरोपी, बोला- यहां रहने आया हूं

नोहर | पाकिस्तान से फरार होकर दो हत्याओं का आरोपी राजस्थान से सटी बॉर्डर को पार कर भारत में रहने के लिए आ गया। लेकिन खेतों में घूमत इस संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक को हनुमानगढ़ के नोहर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इससे सीआईडी और खुफिया एजेंसियां गहन पूछताछ में जुटी हुई हैं। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने रविवार रात को ग्रामीणों की सूचना पर नोहर तहसील के गांव लाखासर-सांगठिया मार्ग पर एक खेत से इस संदिग्ध पाकिस्तानी को धर दबोचा है। इसने खुद को पाकिस्तानी बताया जिसके बाद सोमवार सुबह सीआईडी व इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारियों ने इस पाकिस्तानी नागरिक से पूछताछ शुरू की।

दो हत्याओं के जुर्म में हुई थी जेल
पुलिस के अनुसार, इस पाक नागरिक नाम मोहम्मद सरवर उर्फ बग्गु खां है। यह संदिग्ध पाकिस्तान के जिला बहावलपुर की हासलपुर उर्फ चिसुतिया तहसील के गांव तिरानावा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, पाकिस्तानी जेल से फरार होकर राजस्थान से भारत की बॉडर में दाखिल हुआ है। इसे दो हत्याओं के जुर्म में जेल हो गई थी। 

ये भी पढ़ें:- सियासी पारा गरमाया: मंत्री अशोक चांदना का चढ़ा पारा, कहा- यदि सचिन पायलट सीएम बने तो जल्दी से बन जाएं, जिस दिन मैं लड़ने पर आया तो एक ही बचेगा

पास से मिली धागे की गट्टी व दवा की ट्यूब
राजस्थान में पकड़े गए संदिग्ध पाकिस्तानी के पास से पुलिस को एक धागे की गट्टी व दवा की ट्यूब मिली है। जिस पर मेड इन कराची पाकिस्तान लिखा हुआ है।

गांव में इधर-उधर से खाना मांगते हुए भटकता रहा
उसने बताया कि, कीकर के पेड़ों की ओट में तारबंदी पार कर वह भारत पहुंचा जिसके बाद काफी दूर पैदल चलने के बाद उसे एक सरदारजी मिले। जिन्होंने उसे बाइक पर बैठाकर निकट के गांव में छोड़ दिया। इन आठ-दस दिनों में वह इधर-उधर से खाना मांगते हुए भटकता रहा। 

ये भी पढ़ें:- पति-पत्नी द्वारा खेत में की गई ऐसी करतूत, जिसमें पति की हो गई मौत, पत्नी का वनज ज्यादा होने से बच गई

नशेड़ी की तरह लग रहा, बोलता है पंजाबी-उर्दू मिक्स भाषा
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पकड़ा गया संदिग्ध पाकिस्तानी नशेड़ी की तरह लगता है। वह पंजाबी व उर्दू मिक्स भाषा बोल रहा है। सूत्रों के अनुसार उसे बॉर्डर पार किए करीब आठ से दस दिन हुए हैं। हालांकि, वह कौनसी सीमा चौकी की तारबंदी पार कर भारत में एंटर हुआ इसके बारे में नहीं बता पा रहा है। 

Must Read: गंगानगर के पास युद्धाभ्यास के दौरान सेना की जिप्सी में लगी आग, 3 जवान की जलने से मौत, 5 जवानों की हालात गंभीर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :