आपत्तिजनक स्थित में देख उड़े होश: सहेली का भाई ही निकला विश्वासघाती, नाबालिग को होटल में ले जाकर कर डाला गंदा काम

रात को जब उसे होश आया तो उसने घर जाने के लिए कहा, लेकिन उसने फिर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई तो वह बेहोश हो गई और सुबह होश आने पर खुद को बिना कपड़ों के आपत्तिजनक स्थित में पाया।

सहेली का भाई ही निकला विश्वासघाती, नाबालिग को होटल में ले जाकर कर डाला गंदा काम

जयपुर | समय के साथ-साथ रिश्तों में विश्वासघात किस कदर बढ़ रहा है। इसका उदाहरण राजधानी जयपुर में उस वक्त देखने को मिला जब सहेली के भाई ने नाबालिग को होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम कर डाला। 

मां ने पुलिस में दर्ज करवाया मामला
पुलिस के अनुसार, आरोपी आकाश शास्त्री नगर भट्टा बस्ती का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि, नाबालिग पीड़िता की मां ने 14 अगस्त को थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उनकी बेटी 12 अगस्त से लापता थी। सभी के यहां फोन से मालूम किया लेकिन उसकी खबर नहीं मिली। 

घर पहुंची तो बताई होटल में क्या हुआ 
इसके बाद 13 अगस्त को सुबह उनकी बेटी बेहोशी की हालत में मिली तो उसने बताया कि 12 अगस्त को उसकी सहेली का भाई आकाश उसे होटल ले गया और वहां नाश्ता करवाया। इसके बाद वह बेसुध हो गई। उसके बाद आकाश उसे कमरे में ले गया और कपड़े उतार दिए। मना करने के बाद भी वह नहीं माना। रात को जब उसे होश आया तो उसने घर जाने के लिए कहा, लेकिन उसने फिर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई तो वह बेहोश हो गई और सुबह होश आने पर खुद को बिना कपड़ों के आपत्तिजनक स्थित में पाया। इसके बाद आरोपी उसे होटल से घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गया। 

ये भी पढ़ें:- आग की लपटों में घिरी चीखती रही महिला: जालौर के बाद जयपुर में दलित शिक्षिका के साथ दिल दहलाने वाली घटना, मारपीट कर जिंदा जलाया

घरवालों के उड़े होश
नाबालिग बेटी की बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। वे उसे लेकर तुरंत पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- OMG! उर्फी का नया जलवा: उर्फी ने सेफ्टी पिन के सहारे रोकी अपनी ड्रेस, लोगों के छूटे पसीने, देखे वीडियो

Must Read: सिरोही पुलिस की अवैध शराब तस्करी पर सख्ती, पुलिस ने 60 लाख रुपए की अवैध शराब से भरा ट्रक किया जब्त

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :