बड़े अनाउंसमेंट की तैयारी: कियारा और सिद्धार्थ जल्द करने जा रहे शादी! शाहिद कपूर ने उगला राज

भले ही पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ ने कियारा के साथ अपनी रिलेश्नशिप को लेकर टालमटोल बाते की हो या कियारा अपने रश्तिे को ‘वेरी गुड फ्रेंड्स से ज्यादा’ बताती नजर आ रही हो। लेकिन शाहिद कपूर ने तो दर्शकों को संकेत दे ही दिए हैं।

कियारा और सिद्धार्थ जल्द करने जा रहे शादी! शाहिद कपूर ने उगला राज

मुंबई | Kiara Advani Sidharth Malhotra Relationship: बॉलीवुड में इन दिनों चर्चा में बनी हुई एक्ट्रेस कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भले ही इस जोड़ी ने अपने रिलेश्नशिप को लेकर कोई राज नहीं खाला हो, लेकिन इनके लिए चल रही खबरों की माने तो ये जोड़ी जल्द ही अपने फैंस को चौंकाने वाली है। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस जोड़ी के रिलेश्नशिप को लेकर बड़ा राज लोगों के सामने खोलने वाले है। बता दें कि, कॉफी विद करण के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण जौहर एक बार फिर कियारा आडवाणी से उनके और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते से जुड़ी बातें खुलवाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं प्रोमो के आखिर में शाहिद कपूर कियारा को इशारा करते हुए ये कहते रहे हैं कि, इस साल के अंत तक एक बड़े एनाउंसमेंट के लिए तैयार रहिए और ये किसी फिल्म से जुड़ा नहीं होगा।  शाहिद का ये कमेंट कियारा और सिद्धार्थ के फैंस के लिए एक बड़ा संकते है। 

ये भी पढ़ें:- 19 साल की विवाहिता नींद में चलकर पहुंची रेलवे ट्रैक पर, कटकर मौत, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

फिल्म ‘शेरशाह’ में पहली बार आए थे साथ नजर
भले ही पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ ने कियारा के साथ अपनी रिलेश्नशिप को लेकर टालमटोल बाते की हो या कियारा अपने रश्तिे को ‘वेरी गुड फ्रेंड्स से ज्यादा’ बताती नजर आ रही हो। लेकिन शाहिद कपूर ने तो दर्शकों को संकेत दे ही दिए हैं। आपको बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में पहली बार साथ नजर आए थे। तभी से इस जोड़ी के बीच कुछ न कुछ चल रहा है। कई बार दोनों साथ-साथ स्पॉट भी हो चुके हैं, लेकिन दोनों ने अपने रश्तिे पर कभी कुछ नहीं कहा।

ये भी पढ़ें:- कोटा संभाग में बाढ़ के हालात, स्कूलों में छुट्टी घोषित, मकान छह फीट तक पानी में डूबे

Must Read: मनोरंजन इंडस्ट्री को झटका! इस मशूहर फिल्म निर्माता का निधन

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :