प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाईयां:  कंगना रनौत, अनुपम खेर, रितेश देशमुख और लता मंगेशकर ने दी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाईयां

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 वां जन्मदिन मना रहें हैं। ऐसे में कई राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाईयां दी। कंगना रनौत,अनुपम खेर ने सोशल मिडिया पर विडियो अपलोड करतें हुए मोदी के प्रति फैलाई जा रहीं नकारात्मकता से लड़ने के लिए उन्हें ऊर्जा मिले इसकी कामना की। रितेश देशमुख और लता मंगेशकर जी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

 कंगना रनौत, अनुपम खेर, रितेश देशमुख और लता मंगेशकर ने दी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाईयां

न्यूज हेल्पलाइन - 17 सितंबर, 2020
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 वां जन्मदिन मना रहें हैं। ऐसे में कई राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाईयां दी।
कंगना रनौत,अनुपम खेर ने सोशल मिडिया पर विडियो अपलोड करतें हुए मोदी के प्रति फैलाई जा रहीं नकारात्मकता से लड़ने के लिए उन्हें ऊर्जा मिले इसकी कामना की। रितेश देशमुख और लता मंगेशकर जी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।
कंगना ने इंस्टा पर विडियो शेयर कर जन्मदिन की बधाईयां दीं और कहा,' माननीय प्रधानमंत्री जी आपको भारत की करोड़ों जनता खूब पसंद करती हैं, और इन सब के बीच कुछ ऐसे भी हैं जो आपको भराभूला कहते हैं या आपको अपमानित करते हैं पर यह सब प्रोपोगेंडा हैं। आपके भक्त, आपके समर्थक और साधारण भारतीय आपको बहुत मानता है और आज आपकी लंबी उम्र की कामना करता हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आप जैसा प्रधानमंत्री हमारे देश को मिला और मुझे नहीं लगता कि आप जैसा प्रधानमंत्री शायद ही कभी भारत को मिला हों।
अनुपम खेर ने भी इंस्टा पर विडियो पोस्ट करते हुए कहा कि, 'आपको भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता हैं मैं जब भी विदेश शूट के सिलसिले में जाता हूं तो आपकी तारीफ अक्सर सुनने मिलती हैं। आपने ही नकारात्मक बयानों का जवाब देने और कभी कभी उसे भूलाना सिखाया हैं।'
इसी के साथ अनुपम ने हैप्पी बर्थडे विश करते हुए प्रधानमंत्री के लंबी उम्र और स्वास्थ्य की कामना की। साथ ही कई सालों तक प्रधानमंत्री बने रहने और ईमानदार प्रत्याशी के ना आने तक उनके ही प्रधानमंत्री बने रहने की प्रार्थना की।
अनुपम खेर ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी जन्मदिन की शुभकामनाएं.. प्रभु आपको लंबी उम्र एंव स्वास्थ आयु प्रदान करें। जय हिंद!!'
रितेश देशमुख ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर पोस्ट कर लिखा,'हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं! भागवान आपकों अच्छा स्वास्थ और लंबी उम्र दें यही कामना।
वहीं लता मंगेशकर जी ने भी ट्विटर पर जन्मदिन की बधाईयां देते हुए लिखा,'नमस्कार आदरणीय नरेंद्र भाई, आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएँ. ईश्वर आपको सदैव यशस्वी करें, आप दीर्घायु हो यही मेरी मंगलकामना ।'
वैसे बता दें, प्रधानमंत्री के जन्मदिन के बीच आज ट्विटर पर 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' और 'नेशनल अनएम्पलॉयमेंट डे' भी नंबर एक और दो पर ट्रेंड कर रहा है। यह सब इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री के कार्यकाल से नाराज युवा बेरोजगारी जैसी परेशानी से जूझ रहा़ हैं और ऐसे में उन्होंने आज नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया और ट्विटर इस हैशटैग के जरिए पर युवा अपनी आवाज उठा रहें हैं। इसके पहले भी दिया जलाकर और थाली बजाकर उन्होंने प्रदर्शन किया था साथ ही नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कै विडियो को डिसलाइक कर अपना विरोध जताया था।