Jaipur Crime: महिला बोली- आज मैं फ्री हूं और फिजियोथैरेपी के नाम पर बनाया अश्लील वीडियो, फिर...

जयपुर में एक बेहद ही शर्मनाक कृत्य सामने आया है। जिसमें एक महिला ने पति के साथ मिलकर फिजियोथैरेपी के नाम पर एक बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाया और उसे बदनाम करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की मांग कर डाली।

महिला बोली- आज मैं फ्री हूं और फिजियोथैरेपी के नाम पर बनाया अश्लील वीडियो, फिर...

जयपुर | राजधानी जयपुर में एक बेहद ही शर्मनाक कृत्य सामने आया है। जिसमें एक महिला ने पति के साथ मिलकर फिजियोथैरेपी के नाम पर एक बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाया और उसे बदनाम करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की मांग कर डाली। जानकारी के अनुसार, जयपुर की मुहाना थाना पुलिस ने इस ब्लैकमेलिंग के मामले में आरोपी दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कपल से पूछताछ में लगी हुई है। पीड़ित बुजुर्ग राजस्थान रोडवेज से रिटायर्ड है।

डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा के मुताबिक, पीड़ित बुजुर्ग राजस्थान रोडवेज का रिटायर्ड कर्मचारी है। जिसके रिपोर्ट में बताया कि, 30 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक कॉल आया जिसमें एक महिला ने खुद को रामपुरा रोड मुहाना निवासी पूजा मीना बताते हुए किराए पर कमरा देखने की बात कही। शाम को महिला आई और कमरा देखा। तब महिला ने कहा कि, मैं एसएमएस अस्पताल में नर्स हूं और फिजियोथैरेपिस्ट का काम करती हूं। अगर आपको कोई दर्द हो तो मैं थैरेपी कर सकती हूं। 

ये भी पढ़ें:- Shameful !: शादी के बाद पति गया कनाडा तो पत्नी घर में बुलाने लगी दोस्तों को और...

महिला ने कहा- आज मैं फ्री हूं और...
बुजुर्ग को कमर में दर्द रहता था। ऐसे में 5 मई को महिला से मोबाइल पर बात की तो उसने कहा कि मैं आज फ्री हूं। आपके कमर दर्द की थैरेपी कर सकती हूं। जिसके बाद पीड़ित उसके बताए पते पर पहुंच गया। थैरेपी करने के दौरान एक व्यक्ति  अंदर आया और उसने नर्स के साथ उस बुजुर्ग का वीडियो बना लिया और बदनाम करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे धमकाते हुए ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। ऐसे में बुजुर्ग ने पुलिस की शरण ली और मुहाना थाने में मामला दर्ज करवाया।

आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल और बोलेरो गाड़ी भी जब्त
पुलिस ने इस मामले में ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गायत्री उर्फ पूजा मीणा (30) और अबरार खान (30) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और बोलेरो गाड़ी भी जब्त की है। पुलिस के अनुसार, आरोपी अबरार के खिलाफ शिप्रापथ थाने में 4 मामले पहले से ही दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:- LPG Gas Cylinder Price Hike : रसोई का बिगड़ा बजट! 50 रुपए महंगा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, नई कीमत आज से लागू

Must Read: रीट परीक्षा धांधली में एसओजी ने जालोर जी मीडिया संवाददाता बबलू मीणा को किया गिरफ्तार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :