Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस आज फिर पेश होगी ईओडब्ल्यू करेगी कड़ी पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस एजेंसियों की पूछताछ से मुसीबत में आ गई हैं। जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से प्यारभरे तौहफें क्या कबूल कर लिए ये तो उनके लिए जी का जंजाल बनते जा रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडिस आज फिर पेश होगी ईओडब्ल्यू करेगी कड़ी पूछताछ

मुंबई |  कभी बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से लाखों लोगों का दिल धड़काने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस एजेंसियों की पूछताछ से मुसीबत में आ गई हैं। जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से प्यारभरे तौहफें क्या कबूल कर लिए ये तो उनके लिए जी का जंजाल बनते जा रहे हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) लगातार पूछताछ करने में जुटी है। आज उन्हें एक बार फिर से एजेंसी की पूछताछ से गुजरना होगा। जिसके लिए जैकलीन सुबह करीब 11ः30 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंचेंगी। 

बुधवार को हुई थी 8 घंटे पूछताछ
बता दें कि, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से बुधवार को भी करीब 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी। इस दौरान पुलिस ने उनसे 50 से ज्यादा सवाल पूछे थे। जिसके बाद कुछ सवालों के जवाब संतोषजनक नहीं मिलने पर उन्हें फिर से पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें:- 23 सितंबर को आयोजित होगा महाकुंभ: Jalore : हाइफा हीरो मेजर दलपत सिंह देवली के 104 वें बलिदान दिवस को लेकर बैठक आयोजित

जैकलीन क्यों लिए सुकेश के महंगे गिफ्ट
जैकलीन क्या वाकई में ठक सुकेश चंद्रशेखर के प्यार में थी? कई सवाल अब लोगों के दिमाग में उठ रहे हैं। जांच एजेंसी का कहना है कि, सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी और जबरन वसूली की कमाई से जैकलीन फर्नांडिस को कई महंगे तौहफे गिफ्ट किए हैं और कोई रिश्ता नहीं होने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने इन्हें कबूल किया है।

ये भी पढ़ें:- नंदीग्राम: ममता का खेला फेल, सहकारी समिति चुनाव में भाजपा मार ले गई बाजी, जीतीं 11 सीटें, टीएमसी को 1 सीट

नोरा फतेही से भी लगातार हो रही पूछताछ
बॉलीवुड की एक्ट्रेस नोरा फतेही भी ठग सुकेश चंद्रशेखर के जाल में फंसी हैं। उन्होंने भी सुकेश से कई महंगे-महंगे गिफ्ट लिए हैं। ईओडब्ल्य नोरा से भी इस केस में लगातार पूछताछ के लिए बुला रही है। बता दें कि, नोरा फतेही से 2 सितंबर को ही पूछताछ की गई थी।

Must Read: खूबसूरत जेनिफर लोपेज की वेडिंग फोटोज लीक, 30 कारीगरों ने 700 घंटे में बनाया वेडिंग गाउन

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :