Gujarat Assembly Election : चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को झटका, ये दिग्गज नेता ‘हाथ’ छोड़ ‘भाजपा’ में शामिल

गुजरात में चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। गुजरात के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता वसंत भटोल (Vasant Bhatol) सोमवार को गांधीनगर में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है।

चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को झटका, ये दिग्गज नेता ‘हाथ’ छोड़ ‘भाजपा’ में शामिल

अहमदाबाद |  गुजरात में चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। गुजरात के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता वसंत भटोल (Vasant Bhatol) सोमवार को गांधीनगर में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। बता दें कि, भटोल अप्रैल 2019 में आम चुनाव से पहले भाजपा से बगावत कर अलग हो गए थे। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। जिसके चलते अब राजनीतिक पार्टियों की सरगरमियां बढ़ी हुई हैं।

कहा- टिकट की उम्मीद में नहीं आया
फिर से भाजपा का दामन थामने के बाद भटोल ने दावा करते हुए कहा कि वह बिना किसी शर्त या टिकट की उम्मीद के फिर से भाजपा में आए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मातृ प्रेम इसी संस्था से मिला और भाजपा से दूर होने पर मैं दुखी रहा। भाजपा ने ही मुझे अस्तित्व दिया है और पहचान दी है। जिसका मैं आभारी रहूंगा।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan News: फेसबुक से पनपा प्यार, आखिर कहां तक ले आया... हिल गई सियासत

कर्तव्यों को जिम्मेदारी से निभाऊंगा
भाजपा में वापसी को घर वापसी बताते हुए वसंत भटोल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं अपने कर्तव्यों को जिम्मेदारी से निभाऊंगा। बता दें कि, गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में अब नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी हो गया है। जिसे जहां जीत के आसार दिख रहे हैं वह उसी और प्रस्थान करने की तैयारी कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- OMG! : बिजली हुई गुल तो अंधेरे में दुल्हनें भी गई बदल और फिर...

Must Read: ईडी के समक्ष सोनिया गांधी की पेशी, भड़के राजस्थान के सीएम गहलोत, बोले- सरकार को शर्म नहीं आती!

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :