बाबा के दर्शन को खाटू पहुंचे राज्यपाल: राज्यपाल कलराज मिश्र ने खाटू श्याम बाबा और सालासर बालाजी के किए दर्शन, देश और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की

राज्यपाल कलराज मिश्र ने शनिवार को राज्य की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र के साथ सीकर जिले में खाटू श्याम बाबा और चूरू जिले में सालासर बालाजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने खाटू श्याम बाबा और सालासर बालाजी के किए दर्शन, देश और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की

जयपुर।
राज्यपाल कलराज मिश्र ने शनिवार को राज्य की प्रथम महिला  सत्यवती मिश्र के साथ सीकर जिले में खाटू श्याम बाबा और चूरू जिले में सालासर बालाजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की।उन्होंने खाटू श्याम मंदिर और सालासर बालाजी मंदिर में आरती कर देश-प्रदेश की सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।


राज्यपाल का श्री श्याम मंदिर कमेटी के प्रताप सिंह चौहान ने श्याम दुपट्टा ओढ़ा कर स्वागत किया। मंदिर कमेटी की ओर से उन्हें श्याम बाबा की प्रतिमा और प्रतीक चिह्व भेंट किया गया। 
इसके पश्चात सालासर बालाजी मंदिर पहुंचने पर राज्यपाल  मिश्र का श्री हनुमान सेवा समिति सालासर के अध्यक्ष  यशोदानंदन पुजारी सहित पुजारी परिवार की ओर से मंत्रोच्चार के साथ स्वागत किया गया।
समिति की ओर से उन्हें बालाजी भगवान की तस्वीर भी भेंट की गई। राज्यपाल मिश्र के पहुंचने पर सीकर और चूरू के जिला कलेक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों ने उनकी अगवानी की। 

Must Read: जल प्रलय के बाद शुरू हुई अमरनाथ यात्रा एक बार फिर से रोकी गई, प्रशासन अलर्ट

पढें अध्यात्म खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :