Mumbai @ दंगल टीवी सीरियल में करण खन्ना: नथ जेवर या जंजीर सीरियल में दिव्य दृष्टि फेम एक्टर करण खन्ना की हुई एंट्री

टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल नथ जेवर या जंजीर में अब एक नए किरदार की एंट्री हो गई। दंगल टीवी पर चल रहे सीरियल में करण खन्ना  ने नए किरदार अधिराज के तौर पर एंट्री की है। अधिराज की एंट्री से महुआ और शम्भू की जिंदगी में तूफान आ जाएगा। अधिराज शम्भू का भाई ही है और शो में नेगेटिव रोल में इंट्रोड्यूस किये जा रहे है।

नथ जेवर या जंजीर सीरियल में दिव्य दृष्टि फेम एक्टर करण खन्ना की हुई एंट्री

मुंबई, एजेंसी। 
टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल नथ जेवर या जंजीर में अब एक नए किरदार की एंट्री हो गई। दंगल टीवी पर चल रहे सीरियल में करण खन्ना  ने नए किरदार अधिराज के तौर पर एंट्री की है। अधिराज की एंट्री से महुआ और शम्भू की जिंदगी में तूफान आ जाएगा। अधिराज शम्भू का भाई ही है और शो में नेगेटिव रोल में इंट्रोड्यूस किये जा रहे है। सीरिलय में अधिराज वह सब कुछ चाहता है जो शम्भू के पास है। इसमें शम्भू को पता नहीं था कि उसकी असली मां जिंदा है और उसका कोई भाई भी है।

इश्कबाज, दिव्य दृष्टि जैसे शो से पॉपुलर खन्ना
करण खन्ना ने टेलीविजन पर इश्कबाज, दिव्य दृष्टि और अम्मा के बाबू की बेबी जैसे शो में काफी अच्छा ​रोल अदा किया। खन्ना पिछले कई सालों से टीवी पर शो कर रहे है। स्प्लिट्स विला सीजन 9 और जस्ट डांस जैसे कई स्टेज शो में काम​ किया हैं। अब करण खन्ना नथ सीरियल की शूटिंग में नजर आ रहे हैं। बतौर करण खन्ना अधिराज महुआ और शम्भू की जीवन में एक तूफान पैदा करने आया है। इस घर के लिए यह बिल्कुल ही अनएक्सपेक्टेड है। अतीत के किसी जुल्म का अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है। अधिराज के किरदार में ग्रे शेड्स हैं, लेकिन वह इंसान बहुत अच्छा है। वह अपना बदला लेने आया है जो जस्टिफाई हैं। अधिराज अपनी मां से बहुत प्यार करता है और मां के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए ही आया है। शो में अधिराज का इंट्रो सीन भव्य रूप से शूट किया गया है।  
रवि खन्ना के पोते है करण खन्ना
करण खन्ना फिल्मी दूनिया के परिवार को बिलॉन्ग करते हैं। करण के दादा रवि खन्ना ने 400 से अधिक फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर थे। जबकि करण के पिता बब्बू खन्ना भी फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर का कार्य देख रहे है। ऐसे में करण बचपन से ही शूटिंग और एक्शन की दूनिया में जुड़े हुए हैं। करण जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन के एक्शन को लाइक करते है। वे स्वयं रॉ एक्शन करने में विश्वास रखते हैं।


नथ सीरियर में एक्शन सीन
अधिराज ने नथ जेवर या जंजीर सीरियल में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा ​कि इस में एक्शन सीन भी है। जल्द ही दर्शक महुआ को गुंडो द्वारा अपहरण करने और उनको बचाने का सीन देखेंगे। इसमें अधिराज ही महुआ को बचाता है। करण ने टीवी को रोजी रोटी बताते हुए कहा कि आज मेरा नाम है व छोटे पर्दे के चलते ही है। वहीं दूसरी ओर महुआ का रोल अदा कर रही चाहत पाण्डेय भी अधिराज के किरदार को लेकर उत्साहित है। चाहत ने कहा कि हमारे शो में नए किरदार की एंट्री होने जा रही है, यह दर्शकों को देखने में इंटरेस्ट आएगा। इस किरदार की एंट्री से धमाका होगा। अब देखना यह है कि यह शो में क्या करता है। इसमें फिलहाल एक सीन शूट किया गया जिसमें महिला जख्मी हो जाती है और वो उसकी पट्टी करता है। पहले तो वह बुरा लगता है, लेकिन मुझे एहसास होता है कि उसने जो किया वह सही किया। अधिराज को इज्जत और पैसा दोनों ही नहीं मिला, इसके चलते उसके मन में बदले की भावना पनपती है। इससे वह शम्भू और इसके परिवार से सब कुछ छीनना चाहता है। नथ सीरियल में अर्जित तनेजा, अनुराग शर्मा, चाहत पांडेय, वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन, रवि गोसाई, रिया भट्टाचार्य, अंजना सिंह, ममला सोलंकी जैसे कलाकार हैं। शो सोमवार से शनिवार रात 8 बजे टीवी पर प्रसारित होता है।

Must Read: प्रदेश में पशुपालन को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से कृषि मंत्री ने 405 पशुपालकों को किया सम्मानित

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :