खेल: जो भी टीम भारत-पाकिस्तान मैच जीतेगी, उसके सिर सजेगा एशिया कप का ताज : शेन वॉटसन

जो भी टीम भारत-पाकिस्तान मैच जीतेगी, उसके सिर सजेगा एशिया कप का ताज : शेन वॉटसन
Whoever wins India-Pakistan game is going to go on to win the Asia Cup: Shane Watson.
दुबई, 24 अगस्त। आस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि 28 अगस्त को होने वाले एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच जो भी जीतेगा, वह इस एशिया कप का विनर भी होगा।

दुबई में रविवार को होने वाले मुकाबले में क्रिकेट की दुनिया में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता की फिर से शुरूआत होगी, जब भारत और पाकिस्तान अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरूआत करेंगे।

पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में आमने-सामने होने के बाद इन दोनों टीमों के बीच यह पहला मुकाबला होगा, जहां पाकिस्तान ने भारत पर 10 विकेट से जीत हासिल की। विश्व कप में उनकी इस तरह की पहली जीत थी।

वाटसन ने कहा, पहला मैच बहुत खास होने जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा विश्वास है कि वे इस भारतीय टीम को हरा सकते हैं। मुझे लगता है, वास्तव में, जो कोई भी इस मैच को जीतेगा, वह आगे बढ़ेगा और एशिया कप जीतेगा।

वॉटसन ने कहा कि उन्हें भारत के एशिया कप जीतने का पूरा एहसास है और मुझे अभी लग रहा है कि भारत एशिया कप जीत जाएगा। उनके पास बहुत मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है, इसलिए उन्हें रोकना मुश्किल होगा।

भारत ने पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 10 चरण में बाहर होने के बाद से 24 टी20 में से 19 जीते हैं, और कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में एक नए बल्लेबाजी ²ष्टिकोण को अपनाया हुआ है।

वाटसन ने आगे कहा, भारत एशिया कप में एक मजबूत टीम के रूप में उतरेगा। वे इतने मजबूत हैं और परिस्थितियों के आधार पर वे अनुकूल हो सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि भारत एशिया कप जीतेगा।

साथ ही, वॉटसन ने 28 अगस्त को पाकिस्तान के मैच जीतने की संभावना से इंकार नहीं किया।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पाकिस्तान भी भारत से जीत सकता है, क्योंकि लंबे समय के बाद भारतीय टीम के खिलाफ पहली बार जीत हासिल करने का आत्मविश्वास उन्हें मिला है।

आरजे/आरआर

Must Read: यॉर्कशायर नस्लवाद विवाद: गैरी बैलेंस ने नस्लवादी टिप्पणी के लिए अजीम रफीक से माफी मांगी

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :