सांचोर विधानसभा: सांचोर में देवजी पटेल के विरुद्ध लामबंद 36 कौम, चल रही महापंचायत, पटेल को महापंचायत में आने से रोकने केलिए ज्ञापन

देवजी पटेल को महापंचायत में आने से रोकने केलिए ज्ञापन, 36 कौम की महापंचायत, चल रहा है देवजी पटेल के टिकट का विरोध।

सांचोर में देवजी पटेल के विरुद्ध लामबंद 36 कौम, चल रही महापंचायत, पटेल को महापंचायत में आने से रोकने केलिए ज्ञापन

सांचोर में देवजी पटेल के विरुद्ध लामबंद 36 कौम, चल रही महापंचायत, पटेल को महापंचायत में आने से रोकने केलिए ज्ञापन

सांचोर। देवजी में देवजी पटेल के विरुद्ध 36 कौम धीरे धीरे लामबंद हो रहे हैं, वे देवजी पटेल को भाजपा से टिकट मिलने का विरोध कर रहे हैं।

आज दानाराम चौधरी द्वारा 36 कौम श्री गुरु राजेंद्र नगर हाड़ेचा रोड पर महापंचायत बुलाई है।

प्रार्थी शेतानसिंह राजपूत द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर उपखंड मजिस्ट्रेट सांचोर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर देवजी पटेल को महापंचायत में आने की पाबंदी बाबत लिखा है।

पत्र में लिखा है कि पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी और पूर्व भाजपा प्रत्याशी दानाराम चौधरी द्वारा 36 कौम की महापंचायत बुलाई है। इस महापंचायत में देवजी पटेल के आने की संभावना से कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है, अतः उचित कार्यवाही करें।

बीजेपी ने यहां सांसद देवजी पटेल (Devji Patel) को विधानसभा का टिकट देकर मैदान में उतारा है, जिसे लेकर यहां से दावेदारी जता रहे दानाराम और जीवाराम ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। 

अब जीवाराम चौधरी (Jivaram choudhary) और दानाराम चौधरी (Danaram Choudhary) ने महापंचायत बुलाई है और इस महापंचायत में क्या परिणाम आएंगे, यह दोनों के लिए चुनाव की तस्वीर साफ करेगी। 

Must Read: मान गए तो राहुल, नहीं तो सीएम अशोक गहलोत को मिल सकती है कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान!

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :