भारत: आरएसएस नेता को हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में महिला गिरफ्तार

मांड्या (कर्नाटक), 22 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने राज्य के मांड्या जिले में एक आरएसएस नेता को कथित रूप से हनी ट्रैप में फंसाने और उनसे मोटी रकम वसूलने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।सामाजिक

आरएसएस नेता को हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में महिला गिरफ्तार
मांड्या (कर्नाटक), 22 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने राज्य के मांड्या जिले में एक आरएसएस नेता को कथित रूप से हनी ट्रैप में फंसाने और उनसे मोटी रकम वसूलने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सामाजिक और मानवाधिकार कार्यकर्ता सलमा बानो को आरएसएस नेता निद्दोदी जगन्नाथ शेट्टी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, शेट्टी की दक्षिण कन्नड़ जिले में श्रीनिधि गोल्ड ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वह प्रभावशाली राजनेता हैं।

आरोप के मुताबिक, सलमा बानो ने अपने गिरोह के साथ मिलकर शेट्टी से 50 लाख रुपये की जबरन वसूली की। साथ ही और पैसे की मांग कर रही थी।

शेट्टी ने पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इसी साल 26 फरवरी को, शेट्टी को एक वाहन में मांड्या से मैसूरु के लिए लिफ्ट की पेशकश की गई। वाहन में पहले से ही चार व्यक्ति थे। वो उन्हें मैसूर के एक होटल में ले गए।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उनकी एक महिला के साथ तस्वीरें खींच लीं और वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल नहीं करने पर आरोपी ने उनसे मौके पर ही 4 करोड़ रुपये की मांग की। शेट्टी ने उन्हें 50 लाख रुपये का भुगतान किया और मामला सुलझा लिया।

लेकिन आरोपी उनसे अधिक पैसे की मांग करते रहे, जिससे परेशान होकर वह पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचे।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Must Read: कोरोना के बढते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 31 मार्च तक लॉकडाउन लगाने का किया ऐलान

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :