Bilkis Bano Case: बिलकिस बानो मामले में केटीआर ने अमित शाह से दोषियों की रिहाई पर बयान देने को कहा

कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी के स्पष्ट संदर्भ में केटीआर ने कहा, वह एक ऐसे सज्जन के लिए प्रचार करेंगे, जिसका भाई एक सांसद है और जिसकी पत्नी एमएलसी प्रतियोगी थी और वह हमें परिवारवाद पर व्याख्यान और ज्ञान प्रदान करेंगे।

बिलकिस बानो मामले में केटीआर ने अमित शाह से दोषियों की रिहाई पर बयान देने को कहा
KTR

हैदराबाद | तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। शाह एक जनसभा को संबोधित करने के लिए तेलंगाना पहुंचे थे।

रामा राव ने ट्विटर पर टिप्पणी की कि तेलंगाना के लोग अमित शाह से सुनना चाहते हैं कि भाजपा सरकार ने बिलकिस बानो बलात्कार मामले में दोषियों को रिहा करने का फैसला क्यों किया।

तेलंगाना के लोग आपसे यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि आपकी सरकार ने बिलकिस बानो के संस्कारी बलात्कारियों को रिहा करने का फैसला क्यों किया?

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

टीआरएस नेता, (जो अपने पिता के. चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता वाली कैबिनेट में एक प्रमुख मंत्री भी हैं) दोषियों का बचाव करते हुए भाजपा के गुजरात विधायक द्वारा इस्तेमाल किए गए संस्कार शब्द का जिक्र कर रहे थे।

एक अन्य ट्वीट में केटीआर ने परिवारवाद (भाई-भतीजावाद) पर शाह पर तंज कसा।

कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी के स्पष्ट संदर्भ में केटीआर ने कहा, वह एक ऐसे सज्जन के लिए प्रचार करेंगे, जिसका भाई एक सांसद है और जिसकी पत्नी एमएलसी प्रतियोगी थी और वह हमें परिवारवाद पर व्याख्यान और ज्ञान प्रदान करेंगे।

राजगोपाल रेड्डी, जिन्होंने हाल ही में मुनुगोड़े निर्वाचन क्षेत्र से विधायक के रूप में इस्तीफा दिया और कांग्रेस पार्टी छोड़ दी, मुनुगोड़े में जनसभा में अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

इस बीच, अमित शाह के आने से पहले रविवार को हैदराबाद के बेगमपेट इलाके में एक बैनर देखा गया। इसमें तड़ीपार कौन है और बाय बाय मोदी के नारे के साथ एक सवाल था। बैनर में उस व्यक्ति या संगठन का नाम नहीं था जिसने इसे स्थापित किया है।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

बैनर बेगमपेट एयरपोर्ट के पास देखा गया, जहां अमित शाह उतरे थे।

पिछले महीने की शुरूआत में हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करने वाले बैनर को देखा गया।

Must Read: भारत ने लगातार दूसरे दिन भी 82,000 से अधिक रोगियों के ठीक होने का रिकॉर्ड बनाया, अभी तक 40 लाख से अधिक लोग हो चुके हैं रिकवर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :