विश्व: अमेरिकी वायुसेना कर्मी महिला इटली में लड़के की हत्या के आरोप में फंसी

आने वाले दिनों में इस मामले पर औपचारिक फैसला होने की उम्मीद है। उसे सैन्यअड्डे पर नजरबंद रखा जा रहा है। ब्रावो, जो उत्तरी इतालवी शहर पोरडेनोन के पास एविएनो वायुसेना के अड्डे पर तैनात है, पर रविवार को कानूनी सीमा से चार गुना अधिक शराब पीने का आरोप है। कहा जा रहा है कि उसने नशे की हालत में 15 वर्षीय जियोवानी जानियर को...

अमेरिकी वायुसेना कर्मी महिला इटली में लड़के की हत्या के आरोप में फंसी
US servicewoman facing charges in Italy for killing boy in accident

रोम | अमेरिकी वायुसेना की एक महिला को इटली में आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। आरोप है कि उसने अपनी कार से कुचलकर एक किशोर लड़के को मार डाला। यह जानकारी पुलिस आधिकारियों ने दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जूलिया ब्रावो के लिए वाहन हत्या के गिरफ्तारी वारंट को मंगलवार को बरकरार रखा गया था, हालांकि 20 वर्षीय को यह पता लगाने के लिए इंतजार करना होगा कि उसे कहां पेश किया जाएगा।

आने वाले दिनों में इस मामले पर औपचारिक फैसला होने की उम्मीद है। उसे सैन्यअड्डे पर नजरबंद रखा जा रहा है।

ब्रावो, जो उत्तरी इतालवी शहर पोरडेनोन के पास एविएनो वायुसेना के अड्डे पर तैनात है, पर रविवार को कानूनी सीमा से चार गुना अधिक शराब पीने का आरोप है। कहा जा रहा है कि उसने नशे की हालत में 15 वर्षीय जियोवानी जानियर को कुचल डाला।

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़के की मां ने कहा कि ब्रावो को इतालवी न्याय प्रणाली द्वारा जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए और मुकदमा अमेरिकी अदालत को सौंप दिया जाना चाहिए।

सैन्यअड्डे के एक अधिकारी ने संपर्क करने पर ब्रावो के मामले के बारे में विस्तार से बताने से इनकार कर दिया, जिसमें एक बयान दिया गया कि वायुसेना स्थानीय अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है।

Must Read: पुतिन के करीबी डुगिन की बेटी पर हमला एफएसबी एजेंटों की साजिश हो सकती है: रिपोर्ट

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :