नंदीग्राम: ममता का खेला फेल, सहकारी समिति चुनाव में भाजपा मार ले गई बाजी, जीतीं 11 सीटें, टीएमसी को 1 सीट

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में रविवार को सहकारी कृषि समिति के चुनाव संपन्न हुए जिनमें भाजपा ने बाजी मार ही ली। भाजपा ने लंबे समय तक तृणमूल के कब्जे वाली भेकुटिया सहकारी कृषि विकास समिति पर कमल खिला दिया है।

ममता का खेला फेल, सहकारी समिति चुनाव में भाजपा मार ले गई बाजी, जीतीं 11 सीटें, टीएमसी को 1 सीट

कोलकाता | तृणमूल कांग्रेस का गढ़ रहे नंदीग्राम में ममता दीदी का खेला नहीं चल पाया और मोदी की भाजपा ने यहां सहकारी कृषि समिति चुनाव में कमल खिलाकर 11 सीटें जीत ली जबकि, ममता बनर्जी की टीएमसी को बड़ी मुश्किल से केवल 1 मात्र सीट ही मिल पाई। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में रविवार को सहकारी कृषि समिति के चुनाव संपन्न हुए जिनमें भाजपा ने बाजी मार ही ली। भाजपा ने लंबे समय तक तृणमूल के कब्जे वाली भेकुटिया सहकारी कृषि विकास समिति पर कमल खिला दिया है।

ये भी पढ़ें:- जालोर: बिना खेले ही टीम को फाइनल से कर दिया बाहर, मांडोली क्रिकेट टीम ने अंपायर व कमेटी पर लगाया षड्यंत्र का आरोप

तनावपूर्ण माहौल में संपन्न हुए चुनाव
पश्चिम को हमेशा से ही चुनावों के नजरिए सेंसेटिव माना जाता रहा है। ऐसे में से सहकारी कृषि विकास समिति चुनाव में भी काफी तनावपूर्ण माहौल रहा। हालांकि, स्थिति को संभालने के लिए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। सुबह हुई वोटिंग के बाद दोपहर में नतीजों की घोषणा की गई जिसमें भाजपा ने 12 में से 11 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि, तृणमूल कांग्रेस को केवल 1 सीट से अपनी लाज बचानी पड़ी।

ये भी पढ़ें:-  NSUI का स्नेह मिलन समारोह: बोले विधायक संयम लोढा- युवा वही है जो गलत के खिलाफ और सही के साथ खडा हो

टीएमसी नेताओं में राजनीतिक हलचल
ममता बनर्जी के राज में भाजपा की इस चुनाव में इतनी बड़ी जीत से बंगाल की राजनीतिक में भाजपा के खिलते कमल की ओर इशारा तो किया ही है साथ ही टीएमसी पार्टी में भी हलचल पैदा कर दी है। भाजपा की इस जीत को आगामी लोकसभा चुनावों की नजर से देखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Must Read: कर्नाटक के मुख्यमंत्री येड्डियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, आज सरकार के पुरे हुए 2 साल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :