अलवर में सनसनी: रक्षाबंधन से पहले राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सुबह निकले थे दुकान पर, फिर नहीं लौटे 

रक्षाबंधन के त्यौहार से पहले राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या से राजस्थान के अलवर जिले में सनसनी फैल गई है।

रक्षाबंधन से पहले राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सुबह निकले थे दुकान पर, फिर नहीं लौटे 

अलवर | रक्षाबंधन के त्यौहार से पहले राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या से राजस्थान के अलवर जिले में सनसनी फैल गई है। शुक्रवार रात को अलवर शहर के बर्फखाना रोड निवासी राखी के व्यापारी घनश्याम सैनी तिजारा थानान्तर्गत आने वाले नौरंगाबाद क्षेत्र में गंभीर हालत में पड़े मिले। जिस पर उन्हें अलवर के राजीव गांधी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार, घनश्याम सैनी को गोली मार हत्या करने की वारदात सामने आई है। जानकारी में सामने आया है कि, कारोबारी घनश्याम का कई राज्यों में सट्टे तथा अलवर में महक राखी के नाम से दुकान में व्यापार चलता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अलवर के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार, दिन में ही कारोबारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है।

ये भी पढ़ें:- रोडवेज में निशुल्क यात्रा: राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर महिलाएं रोडवेज में कर सकेंगी निशुल्क सफर

सुबह दुकान के लिए निकले थे, फिर नहीं लौटे 
गोलीकांड का शिकार हुए व्यापारी के बेटे ने बताया कि उनके पिता सुबह साढे नौ बजे घर से स्कूटी लेकर दुकान के लिए निकले थे, लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचे और घर भी नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हो गई। परिजनों का उनसे दोपहर करीब एक बजे फोन पर संपर्क हुआ तो उन्होंनेे शाम तक घर आने की बात कही। जब परिजनों ने उन्हें फिर से फोन किया तो उनका संर्पक नहीं हुआ। ऐसे में चिंतित परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल से घनश्याम सैनी की लोकेशन तलाश की तो नौरंगाबाद गांव में मिली। जिस पर तिजारा पुलिस से संपर्क किया गया और परिजनों को तिजारा भेजा गया। जानकारी में सामने आया कि, मृतक घनश्याम सैनी सट्टे का इससे पहले भी एक बार अपहरण हो चुका था। 

ये भी पढ़ें:-  शुरू हुई चुनावी जंग: राजस्थान छात्रसंघ चुनाव की तारीख का ऐलान, जानें चुनाव का पूरा कार्यक्रम

Must Read: जालोर रानीवाड़ा के बड़गांव में एसपी के निर्देशों के बाद जमीन विवाद में नामजद मुकदमा दर्ज, Firstbharat.in ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकाशित किया था समाचार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :