पुलिस वर्दी में शातिर बदमाश: चेकिंग के नाम पर रोका और आंख में लाल मिर्च डाल, 2 करोड़ के गहने लेकर चंपत

दिल्ली में गणेश चतुर्थी यानि आज बुधवार को पुलिस की वर्दी में आए एक शख्स ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाला और करीब 2 करोड़ रुपये के गहनों को लूट कर चंपत हो गए।

चेकिंग के नाम पर रोका और आंख में लाल मिर्च डाल, 2 करोड़ के गहने लेकर चंपत

नई दिल्ली | दिल्ली में गणेश चतुर्थी यानि आज बुधवार को पहाड़गंज में शातिर बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की वर्दी में आए एक शख्स ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाला और करीब 2 करोड़ रुपये के गहनों को लूट कर चंपत हो गए। इतनी बड़ी लूट की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन में आई और जगह-जगह नाकाबंदी करवाई गई। 

जानकारी के मुताबिक, आज तड़के 4.49 बजे दिल्ली के पहाड़गंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि, दो बदमाशों ने एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूट लिया और कुछ कीमती सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। 

ये भी पढ़ें:- Sonia Gandhi Mother Death: गांधी परिवार के लिए दुख क्षण! सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का निधन

पुलिस वर्दी में चेकिंग के नाम पर रोका और...
जानकारी में सामने आया है कि, पीड़ित के पास दो बैग और एक बक्सा था, इनमें कीमती गहने रखे हुए थे जिन्हें चंडीगढ़ और लुधियाना ले जाया जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही वह लूट का शिकार हो गया। पीड़ित ने बताया कि पुलिस की वर्दी में मौजूद व्यक्ति ने उसे चेकिंग के नाम पर रोक लिया और पीछे से आए उसके दो साथियों ने उसकी आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया और उसका सामान लूट कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- दर्शन करने आते हैं हजारों श्रद्धालु: राजस्थान का ऐसा गणेश मंदिर जहां बाघ देते हैं पहरा! पूरे परिवार के साथ विराजते हैं भगवान गणपति

सीसीटीवी फुटेज की मदद और ज्वैलरी की दुकानों पर पूछताछ
पुलिस के प्रारंभिक जांच-पड़ताल में लूटे गए गहनों की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और ज्वैलरी की दुकानों पर पूछताछ कर रही है। पुलिस की माने तो लूट मामले को लेकर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

Must Read: आरोपी स्वप्ना को फर्जी डिग्री सर्टिफिकेट जारी करने वाला गिरफ्तार

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :